हनुमानगढ़ में असामाजिक तत्वों द्वारा पिता और पुत्र की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1349172

हनुमानगढ़ में असामाजिक तत्वों द्वारा पिता और पुत्र की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Hanumangarh: जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है इसका एक उदाहरण आज शाम को हनुमानगढ़ जंक्शन के बाजार में देखने को मिला, जहां सरेआम कुछ असामाजिक तत्वों ने एक दुकान में घुसकर व्यापारी पिता और पुत्र की पिटाई की.

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

Hanumangarh: जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है इसका एक उदाहरण आज शाम को हनुमानगढ़ जंक्शन के बाजार में देखने को मिला, जहां सरेआम कुछ असामाजिक तत्वों ने एक दुकान में घुसकर व्यापारी पिता और पुत्र की पिटाई की और फिर उसको सड़क पर लाकर उनको पीट- पीट कर अधमरा कर दिया. मारपीट की यह घटना पड़ोस की एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

पिटाई का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड
वीडियो में कुछ युवक एक दुकान में घुसते हैं, जिसके बाद आसपास के दुकानदान इकट्ठा हो जाते हैं, जिसके बाद सीसीटीवी में नजर आता है कि पीड़ित युवक आरोपी युवक पीटते हुए दुकान से बाहर लाते हैं, और जमकर मारपीट करते हैं. कुछ सेकंड बाद पीड़ित युवक का पिता भी दुकान के बाहर निकलता है जिसे मारपीट कर रहे युवक गले से पकड़ कर सड़क पर गिरा देते हैं, और वृद्ध सड़क पर गिरते ही अचेत हो जाता है.

युवकों को हिरासत में लिया
मारपीट की इस घटना में व्यापारी के सिर में गंभीर चोट आई है और पिता-पुत्र को चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है वहीं घटना की सूचना मिलने पर जंक्शन पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ युवकों को हिरासत में लिया. घायल पिता-पुत्र के परिजनों के अनुसार आपसी विवाद में दोनों पर हमला हुआ है. वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक विवाद के चलते आज शाम की घटना है.

ये भी पढ़ें- बैंसला के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में सचिन पायलट के समर्थकों का प्रदर्शन, मंत्री पर फेंके जूते

जिसकी सूचना मिलते ही जंक्शन पुलिस मौके पर पहुंची और 3 लोगों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित पक्ष की ओर से परिवाद आने पर मामला दर्ज कर बाकियों की भी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Trending news