हनुमानगढ़: राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर कलेक्टर ने ली समीक्षा बैठक, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355735

हनुमानगढ़: राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर कलेक्टर ने ली समीक्षा बैठक, कही ये बात

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल के जिला स्तरीय आयोजन को लेकर जिला कलेक्टर नथमल डिडेल ने कलेक्ट्रेट सभागार में तैयारियों की समीक्षा बैठक ली.

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल

Hanumangarh: जिले 22 सितंबर से शुरू होने वाले राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल के जिला स्तरीय आयोजन को लेकर जिला कलेक्टर नथमल डिडेल ने कलेक्ट्रेट सभागार में तैयारियों की समीक्षा बैठक ली. जिला कलेक्टर ने बताया कि जिला स्तरीय आयोजन का उद्घाटन समारोह 22 सितंबर को सुबह 9:00 बजे जंक्शन स्थित राजीव गांधी स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा. वहीं समापन समारोह 25 सितंबर को राजीव गांधी स्टेडियम में ही सुबह 11:00 बजे होगा.

यह भी पढे़ं- Hanumangarh : जिला अस्पताल में बढ़ाए जाएंगे 150 बैड, विधायक ने जिला अस्पताल में सुविधा विस्तार का दिया भरोसा

बैठक में जिला कलेक्टर में जिला स्तरीय खेल आयोजन को लेकर खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था, खाने की व्यवस्था, पीने के पानी की व्यवस्था, साफ सफाई, ग्राउंड के चारों तरफ बल्लियां लगाने, कंट्रोल रूम, ग्राउंड पर 2 मेडिकल टीम की व्यवस्था, फायर ब्रिगेड, सरकार की विभिन्न योजनाओं के फ्लेक्स, मोबाइल टॉयलेट इत्यादि को लेकर संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. जिला कलेक्टर ने जिला स्तरीय उद्घाटन और समापन समारोह में जिले के सभी जनप्रतिनिधियों, गणमान्य लोगों को और राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों को आमंत्रित करने के निर्देश दिए.

राजीव गांधी स्टेडियम में कबड्डी के दो ग्राउंड, खो-खो के दो ग्राउंड, शूटिंग वॉलीबॉल और हॉकी का एक एक ग्राउंड पर मैच के आयोजन होंगे. खिलाड़ियों के नाश्ते, लंच और डिनर की व्यवस्था राजीव गांधी स्डेटियम में ही की गई है. गौरतलब है कि नगर परिषद सभापति गणेशराज बंसल ने 2 लाख की लागत से हॉकी की चार किट भेंट की. जिला कलेक्टर ने जिला स्तरीय आयोजन को सफल बनाने को लेकर सोमवार को विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ भी बैठक बुलाई है.

साथ ही बैठक में जिला कलेक्टर के अलावा सीईओ जिला परिषद अशोक असीजा, डीएसओ राकेश न्यौल, एसई पीडब्ल्यूडी विष्णु गुप्ता, एसई बिजली एमआर बिश्नोई, बीडीओ हनुमानगढ़ यशपाल असीजा, जिला खेल अधिकारी शमशेर सिंह, पीआरओ सुरेश बिश्नोई, डीईओ माध्यमिक हंसराज, सहायक निदेशक सुभाष घोटिया, सीबीईओ हनुमानगढ़ सीमा भल्ला, तहसीलदार हरदीप सिंह, प्रशिक्षु आरएएस भावना शर्मा, सीनियर लेखाधिकारी ऋषि भारद्वाज, सहायक विकास अधिकारी विनोद भारती, महेन्द्र प्रताप सुथार आदि मौजूद रहें.

Reporter: Manish Sharma

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Weather Update Today: राजस्थान में उमस भरी गर्मी के बाद बारिश से मिली राहत, कल से फिर सताएंगी गर्मी

लंपी से गोवंश की मौत पर बीजेपी का बड़ा एलान, 20 सिंतबर को विधानसभा का घेराव

Trending news