ग्रामीण ओलंपिक खेलों का कलेक्टर ने किया निरीक्षण, खिलाड़ियों से लिया फीडबैक
Advertisement

ग्रामीण ओलंपिक खेलों का कलेक्टर ने किया निरीक्षण, खिलाड़ियों से लिया फीडबैक

जिले में चल रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का कलेक्टर नथमल डिडेल ने पीलीबंगा में निरीक्षण किया. पीलीबंगा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय और गांधी स्टेडियम में चल रहे ओलंपिक खेलों के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने व्यवस्थाओं की जांच की.

ग्रामीण ओलंपिक खेलों का कलेक्टर ने किया निरीक्षण, खिलाड़ियों से लिया फीडबैक

हनुमानगढ़: जिले में चल रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का कलेक्टर नथमल डिडेल ने पीलीबंगा में निरीक्षण किया. पीलीबंगा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय और गांधी स्टेडियम में चल रहे ओलंपिक खेलों के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने व्यवस्थाओं की जांच की. इस दौरान कलेक्टर ने जन सहयोग से जुटाई 2 लाख की राशि से खरीदी गई 60 हॉकी स्टिक व हॉकी गोलकीपर की 4 ड्रेस व किट खिलाड़ियों को भेंट की. 

कलेक्टर ने ग्राउंड पर जाकर विभिन्न खेलों के मैचों का आयोजन भी देखा और खिलाड़ियों से फीडबैक लिया. वहीं, मैच खेल रहे खिलाड़ियों का भी कलेक्टर ने परिचय लिया. निरीक्षण के दौरान कलेक्टर नथमल डिडेल ने खिलाड़ियों को परोसे जा रहे खाने का भी जायजा लिया. उन्होंने खाने की क्वालिटी चेक करने को लेकर खुद भी खिलाड़ियों को खिलाए जा रहे खाने को चखा.

ग्रामीण ओलंपिक में अच्छी व्यवस्थाओं के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों, प्रशासन और समाज सेवी सस्थाओं का आभार व्यक्त किया. खिलाड़ियों ने भी जिला कलेक्टर से वार्ता के दौरान प्रदेश सरकार का खेलों को बढ़ावा देने और विशेषतः ग्रामीण स्तर पर प्रतिभाओं को मौका देकर आगे लाने के इस कार्यक्रम को लेकर आभार जताया. इस दौरान जिला कलक्टर नथमल डिडेल ने कहा कि हनुमानगढ़ जिले में बड़े स्तर पर नशा बढ़ रहा है और इस तरह के खेल आयोजनों से युवाओं का जुड़ाव खेलों से होगा जिससे वे नशे से दूर रहेंगे. इस दौरान कलेक्टर के साथ जिला खेल अधिकारी शमशेर सिंह, एसडीएम पीलीबंगा रणजीत कुमार, तहसीलदार आकांक्षा गोदारा, सीबीईओ रजनीश गोदारा समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

Reporter- Mansish Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news