दलित अत्याचार पर बोले BSP नेता कहा- प्रदेश में हमारी सरकार होती तो किसी की हिम्मत नहीं होती
Advertisement

दलित अत्याचार पर बोले BSP नेता कहा- प्रदेश में हमारी सरकार होती तो किसी की हिम्मत नहीं होती

संगरिया प्रभारी क्षेत्र के गांव टिब्बी, शेरेकां, सलेमगढ मसानी सहित संगरिया विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क कर बसपा कार्यकर्ताओं को 29अगस्त को टिब्बी के अग्रवाल पैलेस में प्रस्तावित बसपा के जिला स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन में अधिकाधिक संख्या में पहुंचने की अपील की

दलित अत्याचार पर बोले BSP नेता कहा- प्रदेश में हमारी सरकार होती तो किसी की हिम्मत नहीं होती

Sangaria : राजस्थान के हनुमानगढ़ में बहुजन समाज पार्टी के संगरिया विधानसभा क्षेत्र प्रभारी विजय कुमार किलानिया ने शेरेकां गांव में कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया. इस दौरान बसपा के संगरिया विधानसभा प्रभारी विजय कुमार ने कहा कि प्रदेश में दलित, वंचित, आदिवासी, महिलाओं और कमजोर वर्गों पर अत्याचार, उत्पीड़न के मामले बढ़ रहे हैं.

इन  घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी को मजबूत करने की आवश्यकता है. किलानियां ने भरोसा दिलाया की अगर प्रदेश में बसपा की सरकार होगी, तो किसी की हिम्मत नहीं होगी की कमजोर वर्गों पर अत्याचार करें, हमे एकजुट होकर हुक्मरान समाज बनाने की आवश्यकता है.

संगरिया प्रभारी क्षेत्र के गांव टिब्बी, शेरेकां, सलेमगढ मसानी सहित संगरिया विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क कर बसपा कार्यकर्ताओं को 29अगस्त को टिब्बी के अग्रवाल पैलेस में प्रस्तावित बसपा के जिला स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन में अधिकाधिक संख्या में पहुंचने की अपील की. सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर बसपा राज्य सभा सांसद राम जी गौतम, प्रदेश प्रभारी सुरेश आर्य, बसपा प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा आदि पदाधिकारी शिरक़त करेंगे.

बसपा के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने के लिए शुरू किए गए जनसंपर्क अभियान में बीवीएफ संयोजक सीताराम मेघवाल, संयोजक संदीप पटीर, नरेश शेरेका, वीरपाल कौर, विनोद कुमार, पप्पू राम, सुखजिंदर सिंह, सुखपाल सिंह, कृष्ण नायक, विष्णु नायक, रोहिताश मेघवाल, सीताराम मेघवाल, रामू सिंह बाजीगर, बारा देवी, रोहिताश चौपड़ा, कुलदीप नायक सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्टर- मनीष शर्मा

अन्य खबरें

छात्रसंघ चुनाव : बांसवाड़ा में एक जैसे एजेंडे के साथ चुनावी मैदान में प्रत्याशी, मतदान की अपील

हनुमानगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news