मां की मौत के बाद पिता ही नाबालिग बेटी से करता रहा दुष्कर्म, डेढ़ साल तक बनाया हवस का शिकार
Advertisement

मां की मौत के बाद पिता ही नाबालिग बेटी से करता रहा दुष्कर्म, डेढ़ साल तक बनाया हवस का शिकार

नोहर विधानसभा क्षेत्र के पल्लू थाना क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. पल्लू थानाक्षेत्र की नाबालिगा ने अपने ही पिता पर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है.

मां की मौत के बाद पिता ही नाबालिग बेटी से करता रहा दुष्कर्म, डेढ़ साल तक बनाया हवस का शिकार

Nohar: हनुमानगढ़ की नोहर विधानसभा क्षेत्र के पल्लू थाना क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. पल्लू थानाक्षेत्र की नाबालिगा ने अपने ही पिता पर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. पीड़ित नाबालिगा ने अपने मामा के साथ पल्लू थाने पहुंच मुकदमा दर्ज करवाया है.  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

पल्लू थाना प्रभारी बिशन सहाय ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिगा ने अपने मामा के साथ आकर थाने में अपने ही पिता के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. पल्लू थाना प्रभारी बिशन सहाय ने बताया कि नाबालिगा ने परिवाद में पुलिस को बताया कि उसकी मां का देहांत 3-4 साल पहले हो गया था, जिसके बाद वो अपने बहन भाईयो के साथ पिता के पास ही रहती है. 

आज से करीबन डेढ़ साल पहले उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोप है कि जिसके बाद से ही पिता अपनी नाबालिग बेटी को लगातार हवस का शिकार बनाता आ रहा था. 

पीड़ित नाबालिगा ने पुलिस को बताया कि वो ननिहाल अपने मामा के यहां गयी हुई थी, तो उसने अपने मामा को सारी घटना बताई तो उसके मामा उसे लेकर पल्लू थाने आ गए. पल्लू पुलिस ने बताया कि पीड़िता के मामा ने पुलिस को बताया कि वो उसके तीन भांजा-भांजी है. उसकी बहन का देहांत हो गया है और उसका जीजा बकरियां चराता है. 

फिलहाल पल्लू पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता के पिता के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला दर्ज होने के बाद नाबालिगा का मेडिकल करवाया, मौका नक्शे की कार्रवाई पूरी करने के बाद अब जल्द ही नाबालिग पीड़िता के धारा 164 के तहत बयान करवाएगी. 

Reporter- Manish Sharma 

यह भी पढे़ंः महिला टीचर से हेड मास्टर ने की अश्लील हरकत, बाइक पर बैठाकर की छेड़छाड़
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news