सॉन्ग 'गोरी नाचे' पर सपना चौधरी ने लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो ने जीता फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1166344

सॉन्ग 'गोरी नाचे' पर सपना चौधरी ने लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

 हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

सपना चौधरी ने लगाए जोरदार ठुमके

Jaipur: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें-राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना में 30 अप्रैल तक जोड़े जा सकेंगे नाम, जल्द करें आवेदन

सपना चौधरी का वायरल डांस वीडियो
वहीं बिग बॉस के बाद सपना को पूरे देश में पहचान मिली. सपना हरियाणा से लेकर बॉलीवुड तक अपना नाम बना चुकी हैं. वहीं हाल ही में सिंगर व एक्ट्रेस ने एक डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

सपना सॉन्ग गोरी नाचे पर जमकर नाचती नजर आ रही हैं. गाने पर पटियाला सूट और सर पर आंचल लिए सपना ठुमके लगा रही हैं, जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. बता दें कि सपना जब भी कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है, वह कुछ ही समय में वायरल हो जाता है. वहीं एक्ट्रेस का ठेठ देसी अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि वाह, क्या डांस फुल देसी. वहीं एक यूजर ने उन्हें अपना फेवरेट डांसर बता दिया.

वीर साहू संग रचा चुकी हैं शादी
सपना ने हरियाणवी सिंगर वीर साहू संग शादी रचाई है. बता दें कि पहले तो इस कपल ने अपनी शादी के बारे में किसी को नहीं बताया था लेकिन जब सपना मां बनने वाली थी तब जाकर कपल ने शादी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी. फिलहाल कपल का एक बेटा भी है.

Trending news