Virat Anushka Wedding Anniversary: विराट-अनुष्का की शादी को हुए आज 5 साल पूरे, ऐसे जुड़ा था इनका दिल का कनेक्शन
Advertisement

Virat Anushka Wedding Anniversary: विराट-अनुष्का की शादी को हुए आज 5 साल पूरे, ऐसे जुड़ा था इनका दिल का कनेक्शन

Virat Anushka Wedding Anniversary: विराट और अनुष्का की शादी को आज 5 साल पूरे हो गए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया के जरिए अपने फेवरेट कपल को फैंस लगातार बधाई दे रहे हैं..

विराट-अनुष्का

Virat Anushka Wedding Anniversary: विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी किसी एंजेल की स्टोरी से कम नहीं थी. अनुष्का अपनी शादी में एक प्रिंसेस लग रही थीं. वहीं विराट भी एक राजकुमार की तरह आए और अपनी राजकुमारी को ब्याह कर ले गए. विराट और अनुष्का दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी की थी और उसके बाद भारत में दोनों ने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन दिए. ये स्टार कपल कहे जानें वाले आज अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

fallback

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात काफी दिलचस्प थी. यह दोनों साल 2013 में एक ऐड शूट के दौरान सेट पर मिले थे. विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अनुष्का से पहली मुलाकात में वह काफी घबराए हुए थे और अपनी घबराहट को खत्म करने और अनुष्का से बातचीत करने के लिए उन्होंने एक जोक मारा था. बता दें कि एड शूट के दौरान अनुष्का विराट से लंबी लग रही थीं तो क्रिकेटर ने कह दिया था कि 'आपको नहीं लगता की आपने बहुत ऊंची हील्स पहनी हैं. विराट कोहली की यह बात सुनकर अनुष्का शर्मा को गुस्सा आ गया था और उन्होंने कहा था कि 'एक्सक्यूज मी.' अनुष्का के ऐसे रिएक्शन के बाद अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई थी. हालांकि बाद में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी.

fallback

विराट ने साल 2014 में मेलबर्न में शतक लगाया था. इस मैच को देखने के लिए अनुष्का भी पहुंची थीं. अपनी सेंचुरी पूरी करने के बाद विराट ने स्टेडियम में मौजूद अनुष्का को फ्लाइंग किस दिया था. इस मैच के बाद से दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. इसके तीन साल बाद विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को शादी कर ली थी. अपनी इस शादी को रॉयल बनाने के लिए विराट-अनुष्का ने पानी की तरह पैसा बहाया गया था, जिस रिजॉर्ट में विरुष्का की शादी हुई वो खास उनके लिए दिसंबर में खोला गया था. वरना ये रिजॉर्ट हमेशा अप्रैल में खुलता है. 

fallback

साथ ही इनके शादी में सिर्फ 50 खास मेहमानों को ही न्योता दिया गया था. यहां एक व्यक्ति के एक हफ्ते रुकने का खर्च करीब एक करोड़ रुपए है. इस हिसाब से विराट और अनुष्का की शादी के लिए मेहमानों को ठहराने में ही 45-50 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे. विरुष्का के नाम से मशहूर विराट-अनुष्का की जोड़ी कमाई के मामले में काफी आगे है. जीक्यू इंडिया मैगजीन के अनुसार विराट कोहली की कुल संपत्ति करीब 900 करोड़ रुपए है. वहीं अनुष्का शर्मा की संपत्ति करीब 350 करोड़ रुपए आंकी जाती है. अब ऐसे में अपनी शादी में करोड़ों का खर्चा तो लाजिमी है.

fallback

बता दें कि अनुष्का अब तक करीब 19 फिल्में कर चुकी हैं. उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है. अनुष्का ने पिछले साल एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया. दोनों माता-पिता का बहुत अच्छा जिम्मेदारी निभा रहे हैं. विराट अनुष्का की जोड़ी की सबसे खास बात ये है कि दोनों हर कदम पर एक दूसरे के साथ खड़े दिखाई देते हैं और पूरी तरह से एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं. विराट के खराब प्रदर्शन के लिए जब अनुष्का को ट्रोल किया जाता है तो विराट ट्रोलर्स को जवाब भी देत हैं. अब सोशल मीडिया पर लोग फोटो शेयर कर दोनों जोड़ी को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Trending news