Katrina Kaif: कैटरीना की इस फिल्म में काम करना चाहते थे विक्की, लेकिन ऑडिशन में हो गए थे रिजेक्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1753497

Katrina Kaif: कैटरीना की इस फिल्म में काम करना चाहते थे विक्की, लेकिन ऑडिशन में हो गए थे रिजेक्ट

vicky kaushal, Katrina Kaif: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बताया कि वह कटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) और शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'जब तक है जान' (Jab Tak Hai Jaan) में Shahrukh Khan के दोस्त के रोल के लिए ऑडिशन देने गए थे, लेकिन कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था.

 

Katrina Kaif: कैटरीना की इस फिल्म में काम करना चाहते थे विक्की, लेकिन ऑडिशन में हो गए थे रिजेक्ट

vicky kaushal, Katrina Kaif: कटरीना कैफ़ (Katrina Kaif), शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर फिल्म 'जब तक है जान' (Jab Tak Hai Jaan) ब्लॉकबस्टर हिट थी. 2012 की ये मूवी यश चोपड़ा (Yash Chopra) की आखिरी फिल्म थी. लेकिन इसका विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से भी एक कनेक्शन है. 

Katrina Kaif की इस फिल्म को मिले थे 7 नॉमिनेशन

Shahrukh Khan ने इस रोमांटिक फिल्म में मेजर समर आनंद का किरदार निभाया था, जिसके पास एक बेस्ट फ्रेंड ज़ैन मिर्ज़ा (शरीब हाशमी) था. विक्की ने ज़ैन के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, हालांकि उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर ने इंकार कर दिया था. बता दें कि आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ गीतकार समेत 7 नामांकन मिले थे.

विक्की कौशल हुए रिजेक्ट

Vicky Kaushal ने एक हाल में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें फिल्म की टीम ने ज़ैन की भूमिका के लिए उपयुक्त नहीं माना और इसलिए उन्हें एक ऑडिशन के बाद नाकामी का सामना करना पड़ा था.

ऐसा रहा Vicky Kaushal का करियर

विक्की कौशल हाल के समय में बॉलीवुड के मेन एक्टर्स में से एक हैं. विक्की ने अपना फिल्मी करियर 2015 की फिल्म 'मसान' (Masan) के साथ शुरू किया था, जिसे काफी सराहा गया था. उन्होंने इसके बाद अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की 'रमन राघव 2.0' (Raman Raghav 2.0) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) के साथ काम किया. इसके बाद उन्होंने 'राज़ी' (Razi), 'मनमर्ज़ियाँ' और 'संजू' में अभिनय किया. हालांकि वार फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने ही उन्हें शोहरत मिली.

उन्होंने हाल ही में 'सरदार उधम', 'गोविंदा नाम मेरा' और 'अलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत' में अभिनय किया. अभिनेता को आखिरी बार गोल्डेन स्क्रीन पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ 'ज़रा हटके ज़रा बचके' में देखा गया. इस फिल्म में नीरज सूद, शरीब हाशमी, सुष्मिता मुखर्जी, नीरज सूद, राकेश बेदी और अन्य भी मुख्य भूमिका में थे.

यह भी पढ़ें...

घोड़े को जबरदस्ती पिलाई चरस, उत्तराखंड पुलिस भी वीडियो देखकर रह गई दंग

Trending news