आशिक के साथ खुलेआम घूम रही थी बीवी, पति ने सिखाया खतरनाक सबक, Video हो गया Viral
Advertisement

आशिक के साथ खुलेआम घूम रही थी बीवी, पति ने सिखाया खतरनाक सबक, Video हो गया Viral

Pati-Patni aur VO: पति अपनी पत्नी को दूसरे आदमी के साथ घूमता देखता है, वह बौखला जाता है. इसके बाद वह दोनों का पीछा करना शुरू कर देता है. शख्स पीछा करते हुए उसको जोर-जोर से गालियां भी देता है. वह गाली गलौज करने पर आमादा हो जाता है.

आशिक के साथ खुलेआम घूम रही थी बीवी, पति ने सिखाया खतरनाक सबक, Video हो गया Viral

Pati-Patni aur VO: हर कोई चाहता है कि उसे उसकी जिंदगी में सच्चा हमसफ़र मिले. कहते हैं कि सच्चा हमसफ़र मिलना बड़ी किस्मत की बात होती है. आजकल तो 10 में से 4 या 5 जोड़ियां ही सफल हो पाती हैं बाकी लोगों के रिश्ते आपस में ऐसे बिखर जाते हैं, जैसे बिन मोतियों की माला. 

कई बार तो सच्चे प्यार की तलाश में लोग सालों-साल शादी नहीं करते हैं. उन्हें उम्मीद होती है कोई तो उनकी जिंदगी में ऐसा आएगा, जो उन्हें और सिर्फ उन्हें ही प्यार करेगा. वहीं, सोशल मीडिया की दुनिया में आपको कई वीडियोज ऐसे दिख जाते हैं, जो कि प्यार पर से आपका भरोसा ही उठा देते हैं. भले ही ये वीडियोज आपका प्यार पर से भरोसा उठा देते हैं लेकिन कई बार ही आपको रिश्तों की हकीकत से भी रूबरू करवाते हैं. 

यह भी पढ़ें- Jija Sali Ka Video: स्टेज पर ही साली ने जीजा के साथ किया तगड़ा खेल, दूल्हे राजा की बोलती ही बंद हो गई

आजकल तो सोशल मीडिया की दुनिया में किसी भी तरह का कोई भी सच छुपा हुआ नहीं है. फिर वह चाहे ऑफिस के कामों को लेकर हुई या फिर पारिवारिक रिश्तों को लेकर. आज का वीडियो देखकर आपको ना केवल शख्स पर तरस आएगा बल्कि आप वीडियो देखकर हैरान भी रह जाएंगे. अपनों की सच्चाई कभी-कभी बहुत दुखदाई होती है. यह वीडियो इसकी बानगी है. 

यह भी पढ़ें- Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स की पत्नी अपने आशिक के साथ खुलेआम स्कूटी पर घूम रही होती है. शख्स की पत्नी को जरा भी अंदेशा नहीं होता है कि उसे इस तरह से कोई देख सकता है लेकिन इसे उसकी खराब किस्मत कहें या फिर उसके धोखेबाजी की सजा, अपने आशिक के साथ खुलेआम स्कूटी पर घूमती पत्नी पर उसके पति की नजर पड़ जाती है. जैसे ही पति अपनी पत्नी को दूसरे आदमी के साथ घूमता देखता है, वह बौखला जाता है. इसके बाद वह दोनों का पीछा करना शुरू कर देता है. शख्स पीछा करते हुए उसको जोर-जोर से गालियां भी देता है. वह गाली गलौज करने पर आमादा हो जाता है.

यह भी पढ़ें- Video: शादी में एंट्री के समय बजा गलत गाना तो भड़क गई दुल्हन, बोली- स्टेज पर ही नहीं जाऊंगी

वीडियो में आप महिला के पति का गुस्सा साफ देख सकते हैं. इस दौरान वह पत्नी और उसके आशिक का वीडियो भी बनाता रहता है. वहीं, आशिक के साथ घूमती बीवी पर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह आराम से उसी के साथ स्कूटी पर चली हुई चली जाती है. पति कई बार पत्नी को रोकने की कोशिश तो करता है लेकिन वह उसकी बात अनसुना करते हुए आगे बढ़ जाती है. यह देख कर पति और ज्यादा गुस्सा हो जाता है. वह दोनों पर चीखता चिल्लाता रहता है.

इसके बाद उसकी पत्नी और उसके आशिक के होश उड़ जाते हैं. दोनों हवा की स्पीड में गाड़ी को तेज कर लेते हैं. वहीं, बेचारा पति स्कूटी रोक कर अपनी बेटी को नीचे उतारता है और दोनों को दबाने की कोशिश करता है लेकिन फिर भी वह दोनों वहां से भाग जाते हैं. यह वीडियो giedde नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. पत्नी को आशिक के साथ रंगे हाथों पकड़ने का यह वीडियो कहां का है, इस बारे में तो नहीं पता लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर लोग तरह-तरह से मजेदार रिएक्शन की दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि धोखेबाज बीवी के साथ ऐसा ही करना चाहिए. वहीं कुछ लोग उसे माफ करने की सलाह भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: जयमाला डालते ही सरकी दूल्हे की पैंट, लोट-लोट कर हंसने लगी नई दुल्हनिया

यह भी पढ़ें- Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा

Trending news