Video: बेटा ही बन गया पापा की गर्लफ्रेंड, बोला- जिस पूजा शर्मा को आप चाय पर बुला रहे वो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1617805

Video: बेटा ही बन गया पापा की गर्लफ्रेंड, बोला- जिस पूजा शर्मा को आप चाय पर बुला रहे वो...

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का चाय पी रहा होता है. उसके पिता कहीं जाने के लिए तैयार हो रहे होते हैं. वह अपने आपको बड़े ही अच्छे से शीशे में देख-देख कर तैयार कर रहे होते हैं तभी लड़का अचानक से आता है और अपने पिता को बताता है - पापा आपको पता है फेसबुक पर मेरी 15 फेक आईडी हैं. 

Video: बेटा ही बन गया पापा की गर्लफ्रेंड, बोला- जिस पूजा शर्मा को आप चाय पर बुला रहे वो...

Father-Son Funny Video: आजकल सोशल मीडिया मनोरंजन का सबसे बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन चुका है. यहां पर ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर आप का दिन बन जाता है. पूरे दिन आपकी हंसी नहीं रुकती है. कहते हैं कि अगर दिन की शुरुआत चेहरे पर मुस्कान के साथ हो जाए तो उससे बेहतर बात क्या हो सकती है. हम आपके लिए ऐसे ही मजेदार वीडियोज लेकर आते हैं. 

इंटरनेट पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेटे ने अपने पिता के साथ ही बेहद ही खतरनाक मजाक कर दिया है. इस मजाक के बारे में हम आपको क्या खुद इस बच्चे के पापा ने भी नहीं सोचा होगा. मजेदार बात तो यह है कि बेटे ने जिस कॉन्फिडेंस से अपने पिता को अपनी ही सच्चाई बताई है, वह देखकर अच्छे-अच्छों की हंसी निकल जाती है. लोग सोच भी नहीं सकते हैं कि छोटा सा लड़का अपने पिता के साथ ऐसा मजाक कर सकता है. चलिए हम आपको इस पूरी वीडियो को दिखाते हैं.

यह भी पढ़ें- Jija Sali Ka Video: स्टेज पर ही साली ने जीजा के साथ किया तगड़ा खेल, दूल्हे राजा की बोलती ही बंद हो गई

 

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का चाय पी रहा होता है. उसके पिता कहीं जाने के लिए तैयार हो रहे होते हैं. वह अपने आपको बड़े ही अच्छे से शीशे में देख-देख कर तैयार कर रहे होते हैं तभी लड़का अचानक से आता है और अपने पिता को बताता है - पापा आपको पता है फेसबुक पर मेरी 15 फेक आईडी हैं. इस पर उस लड़के के पापा उससे पूछते हैं कि यह बात वह उन्हें क्यों बता रहा है?

यह भी पढ़ें- Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?

 

इस पर लड़का धीरे से हंसता है और कहता है कि जिस पूजा शर्मा को आप 10 दिन से चाय पर इनवाइट कर रहे हैं वह मैं ही हूं. यह सुनते ही लड़के के पापा के पैरों के तले जमीन खिसक जाती है और दे दना दन बेटे की सुताई करना शुरू कर देते हैं. यह नजारा देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. बाद में आपको समझ में आएगा कि लड़के ने लड़की की फेक फेसबुक आईडी बनाकर खुद अपने पिता से कई दिनों तक चैट की. उसके पापा उसको असली लड़की समझकर उससे काफी दिनों से चैट कर रहे थे. दोनों में जब बातचीत बड़ी तो लड़के के पापा ने फेक आईडी वाली पूजा शर्मा यानी कि अपने ही बेटे को चाय पर इनवाइट किया.

मामला बढ़ता देख बेटे ने खुद ही अपने पिता को सारी सच्चाई बता दी. यह वीडियो रील्स परिवार नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो लोगों को खूब हंसा हंसा कर पागल कर रहा है. लोग इस पर फनी कमेंट्स कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: जयमाला डालते ही सरकी दूल्हे की पैंट, लोट-लोट कर हंसने लगी नई दुल्हनिया

 

यह भी पढ़ें- Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा

यह भी पढ़ें- Video: शादी में एंट्री के समय बजा गलत गाना तो भड़क गई दुल्हन, बोली- स्टेज पर ही नहीं जाऊंगी

 

Trending news