सीमा हैदर ने सचिन मीणा को कहा अपना 'भगवान', Video ने मचा दिया बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1911327

सीमा हैदर ने सचिन मीणा को कहा अपना 'भगवान', Video ने मचा दिया बवाल

Seema Haider Viral Video: सबसे बेपरवाह सीमा हैदर और सचिन मीणा के प्यार भरे वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहते हैं. हाल ही में सीमा हैदर का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सचिन मीणा को अपना भगवान बता दिया है. 

सीमा हैदर ने सचिन मीणा को कहा अपना 'भगवान', Video ने मचा दिया बवाल

Seema Haider Viral Video: जैसे-जैसे समय गुजरता जा रहा है, वैसे ही वैसे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा की पाकिस्तानी महबूबा सीमा हैदर के लिए लोगों के दिलों में प्यार बढ़ता जा रहा है. मीडिया चैनलों पर सीमा हैदर के चर्चे कम हो गए हों, लोग उनके इंटरव्यू लेना बंद कर दिये हों लेकिन सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के जलवे धूम मचा रहे हैं. आज भी तमाम लोग सीमा हैदर के बारे में जाने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. ऐसे में सीमा हैदर भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करती हैं और वह अपने लवर सचिन मीणा के साथ एक से बढ़कर एक दमदार वीडियोज शेयर करके लोगों के बीच बनी रहती हैं. 

सीमा हैदर जब अवैध तरीके से पाकिस्तान से इंडिया आई थी तो लाखों लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया और उन्हें पाकिस्तानी जासूस, आतंकी संगठन का हिस्सा तक कह डाला लेकिन उत्तर प्रदेश एटीएस की पूछताछ के बाद जब सीमा हैदर को रिहा कर दिया गया तो कई लोगों के दिल में उनके लिए प्यार जग गया. 

य़ह भी पढ़ें- सीमा हैदर के बच्चों के कपड़े सुखा रहा लवर सचिन, हंसा तो मुंह पर पड़ गया चांटा

 

बता दें कि सीमा हैदर वही महिला हैं, जो कि शादीशुदा होकर के भी अपने चार बच्चों को लेकर के नेपाल के रास्ते होते हुए इंडिया चली आई हालांकि कई लोगों ने सीमा हैदर पर इस प्यार पर सवाल उठाए कि अगर उन्हें सचिन मीणा से प्यार था तो अकेले आती, चार बच्चों को लाने की क्या जरूरत थी. वहीं कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि सीमा हैदर किसी बड़े मकसद से भारत आई हैं, जिसका अंजाम बाद में सबको भुगतना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

इन सबसे बेपरवाह सीमा हैदर और सचिन मीणा के प्यार भरे वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहते हैं. हाल ही में सीमा हैदर का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सचिन मीणा को अपना भगवान बता दिया है. वीडियो में सीमा हैदर ने जींस टॉप पहन रखा है और उनके गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है, वहीं सचिन मीणा को आप देखेंगे तो आपकी हंसी छूट जाएगी क्योंकि सचिन खटिया पर सोया हुआ है. 

सामान्य से दिखने वाले सचिन मीणा के लिए सीमा हैदर का इस कदर प्यार देखकर कई लोग उन्हें झूठ और गलत भी बताते हैं लेकिन सीमा हैदर का कहना है कि वह सच्ची मीणा से सच्चा प्यार करती हैं और वह उसे छोड़कर कहीं नहीं जाने वाली हैं. यहां तक की उन्होंने भारतीय नागरिकता के लिए भी अप्लाई कर दिया है. सचिन मीणा और सीमा हैदर के वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब प्यार देते हैं और खूब सारे कमेंट भी करते हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

Trending news