राजस्थान के बुजुर्गों ने खेली ऐसी मजेदार कबड्डी, जवान रह गए देखते, बन जाएंगे फिसड्डी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2452629

राजस्थान के बुजुर्गों ने खेली ऐसी मजेदार कबड्डी, जवान रह गए देखते, बन जाएंगे फिसड्डी

Viral Video: आज के वीडियो में आप देखेंगे कि एक जगह पर कबड्डी का खेल चल रहा है. वहीं, आज के वीडियो में आप बुजुर्गों की टोली को मौज-मस्ती के साथ कबड्डी खेलकर देखकर खुश हो जाएंगे. उनकी एनर्जी तो माशा अल्लाह है.  सभी बुजुर्गों में गजब की एनर्जी भरी हुई है. उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचकर भी उन्होंने जिस तरीके से दमखम दिखाया है, वह वाकई तारीफ-ए-काबिल है. 

viral video

Viral Video: कहते हैं कि हर इंसान को अपनी जिंदगी खुलकर जीनी चाहिए. उम्र चाहे कोई भी हो, हर पल को जी भरकर जीना चाहिए. इसकी बानगी आप आज के वायरल वीडियो में देखेंगे. अक्सर देखा होगा कि गांवों में कबड्डी खेला जाता है. इसे जवानों का खेल कहा जाता है लेकिन आज के वीडियो में एक बुजुर्ग ने लोगों की इस बात को झुलठाकर रख दिया है.

सोशल मीडिया पर आए दिन लोग अपने-अपने धमाकेदार टैलेंट से धर्राटे काट देते हैं. जवान तो जवान बूढ़े लोग भी ऐसा जबर टैलेंट दिखाते हैं कि इंटरनेट पर धमाल ही मचा देते हैं. सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार और इंट्रेस्टिंग वीडियोज देखने को मिलते हैं. ये वीडियोज इतने ज्यादा अच्छे होते हैं कि देखते ही आपका दिन बन जाता है.

कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें बुजुर्गों की टोली ने ऐसी दमदार कबड्डी खेली है कि उनका वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में उनका उत्साह और जोश देखकर नई उम्र के जवानों को भी शर्म आ जाएगी. 

दरअसल, कबड्डी का नाम सुनते ही कुछ लोगों के मन में ताकत और फुर्ती आने लगती है. वहीं, आज के वीडियो में आप देखेंगे कि एक जगह पर कबड्डी का खेल चल रहा है. वहीं, आज के वीडियो में आप बुजुर्गों की टोली को मौज-मस्ती के साथ कबड्डी खेलकर देखकर खुश हो जाएंगे. उनकी एनर्जी तो माशा अल्लाह है.  सभी बुजुर्गों में गजब की एनर्जी भरी हुई है. उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचकर भी उन्होंने जिस तरीके से दमखम दिखाया है, वह वाकई तारीफ-ए-काबिल है. 

वीडियो में नजर आ रहे सभी बुजुर्गों को आप धोती-कमीज के साथ पगड़ी पहनकर देखेंगे. उनका खेल देखकर बड़े-बड़े तीस मार खां दांतों तले उंगली दबा लेंगे. उनका खेल देखने के लिए जहां जगह के चारों तरफ भीड़ लगी है, तो वहीं, ऊंचे मकानों पर चढ़कर भी खेल देखने क मजबूर हो रहे हैं. वीडियो रंग राजस्थानी नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news