Video: बाइक पर गंदे तरीके से उड़ रही थी पापा की परी, बगल से जा रहे कपल को मार दी टक्कर
Advertisement

Video: बाइक पर गंदे तरीके से उड़ रही थी पापा की परी, बगल से जा रहे कपल को मार दी टक्कर

वीडियो में एक लड़की लहराते हुए बहुत ही बुरी तरह से एक बाइक को बीच सड़क पर चला रही है. लड़की लहराते हुए कभी बाइक को कभी दाएं तो कभी बाएं ले जाती है. 

Video: बाइक पर गंदे तरीके से उड़ रही थी पापा की परी, बगल से जा रहे कपल को मार दी टक्कर

Viral Video: एक जमाना था, जब लड़कियां घर के बाहर नहीं निकलती थी. घर की चारदीवारी के अंदर ही उनकी पूरी दुनिया मानी जाती थी लेकिन आजकल लड़कियां न केवल लड़कों के बराबर कंधे से कंधा मिलाकर हर काम कर रही हैं बल्कि बाइक राइडिंग भी जमकर करती हैं. 

लड़कियों की बाइक राइडिंग के बारे में तो आपने तमाम तरह के वीडियो इंटरनेट पर देखे होंगे लेकिन आज का वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर आपने लड़कियों की ड्राइविंग का मजाक उड़ाते हुए कई सारे वीडियोज देखे होंगे, जिनमें कहा जाता है कि पापा की परियां किसी को भी कब टक्कर मार दें, यह कोई नहीं जानता है.

यह भी पढे़ं- Viral Video: केकड़े को कमजोर समझना बाज को पड़ा भारी, चोंच में दबाते ही हो गया दमदार खेल

हाल ही में एक पापा की परी का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग भड़क उठे हैं. इस वीडियो में एक लड़की लहराते हुए बहुत ही बुरी तरह से एक बाइक को बीच सड़क पर चला रही है. लड़की लहराते हुए कभी बाइक को कभी दाएं तो कभी बाएं ले जाती है. लड़की का बाइक को लहराना देखकर ऐसा लगेगा कि मानो अब उसका एक्सीडेंट होने वाला है. वीडियो देखकर कई लोग तो सांसें थम जाती हैं.

यह भी पढे़ं- लवर संग मिलकर पति को मारकर बाथरूम में दफनाया, ऊपर से टाइल्स लगाकर वहीं नहाती थी पत्नी

लड़की की इस हरकत को देखकर लोग नेटिजेंस काफी नाराज हो रहे हैं. लड़की तेज स्पीड में जा ही रही होती है कि तभी उसके पीछे से एक कपल वहां से गुजरता है. लड़की की लापरवाही की वजह से कपल की बाइक को टक्कर लग जाती है. बाइक लहराने वाली सड़की खुद तो टक्कर मारकर निकल जाती है. बेचारा कपल जिस तरीके से गिरता है, वह देखकर आपकी हालत खराब हो जाएगी. दोनों जिस तरीके से गिरते हैं, आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनको कितनी चोट आई होगी.

 
 
 
 

A post shared by Satish Kumar (@mcqueen_spee_d)

बाइक सवार लड़की की जाहिलियत भरी ड्राइविंग पर नेटिजंस काफी गुस्सा हो रहे हैं. उनका कहना है कि इसे जब बाइक चलाना नहीं आता है या फिर से स्टंट दिखाना ही है तो वह किसी ग्राउंड में जाकर दिखाए. घायल हुए कपल को लेकर के लोग दुख प्रकट कर रहे हैं. लड़की की रैश ड्राइविंग का वीडियो mcqueen_spee_d नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोगों का कहना है कि इसी तरह की वाहियात राइडिंग से लोग ना केवल अपना नुकसान करते हैं बल्कि सड़क पर चल रहे दूसरे लोगों को भी घायल करते रहते हैं. 

 

Trending news