कमर मटकाकर जीजा के जूते चुरा ले गई नटखट साली, डांस देखता रह गया बेचारा दूल्हा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1676694

कमर मटकाकर जीजा के जूते चुरा ले गई नटखट साली, डांस देखता रह गया बेचारा दूल्हा

Jija Sali Ka Video: एक दूल्हा कुर्सी पर बैठा हुआ है तभी उसकी साली आती है और जूते चुरा कर ले जाने की कोशिश करती है. दूल्हा तुरंत ही साली को जूते चुराने से रोक देता है. खुद को नाकाम होता देख साली साहिबा अंग्रेजी गाने पर डांस करना शुरू उसे लगता है कि वह जूतों को प्रॉप्स के तौर पर इस्तेमाल कर रही है लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि दूल्हा शॉक रह जाता है.

कमर मटकाकर जीजा के जूते चुरा ले गई नटखट साली, डांस देखता रह गया बेचारा दूल्हा

Jija Sali Ka Video: आजकल सोशल मीडिया पर जीजा-साली के वीडियोज खूब धमाल मचा रहे हैं. यह ऐसा रिश्ता होता है, जिसमें प्यार के साथ-साथ शरारतें और नोंक-झोंक खूब होती है. शादी सीजन में तो सोशल मीडिया पर जीजा साली, दूल्हा-दुल्हन, समधी-समधन से जुड़े हुए तमाम तरह के वीडियोज देखने को मिलते हैं लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट में जीजा-साली के वीडियोज रहते हैं.

भारतीय समाज में जीजा-साली के रिश्ते को काफी पवित्र और मजाकिया माना जाता है. प्यार के साथ-साथ इनकी लड़ाई के भी खूब चर्चे होते हैं. अब आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. सभी जानते हैं कि शादी की रस्म में सालियां अपने जीजू के जूते चुराती हैं लेकिन आजकल तो सारे दूल्हे भी सतर्क रहने लगे हैं. दूल्हा और उसके परिवार वाले जूतों की हिफाजत किसी हीरे मोती की तरह करते हैं. ऐसे में दुल्हन की बहनों का जूते चुराना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. लेकिन आज के वीडियो में एक साली ने जिस तरीके से जूते चुराए हैं, वह अंदाज देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे.

यह भी पढ़ें- जीजा संग था दुल्हन का अफेयर, शादी वाले दूल्हे ने दिन सबको दिखा दिया दोनों का गंदा Video

सभी जानते हैं कि जूता-चुराई की रस्म के दौरान जीजा और साली में कैसा तगड़ा कंपटीशन चलता है. दूल्हा और उसका परिवार कोशिश करता है कि जूते चोरी ना हो पाएं. दुल्हन की बहनें यानी कि दूल्हे राजा की सालियां इस कोशिश में रहती है कि कब वो चीजों के जूते चुराएं और उनसे मुंह मांगी रकम वसूली जाए. नई नवेले जीजू से मनचाहा तोहफा पाने के लिए सालियां भी जूते चुराने के लिए एक से बढ़कर एक तरकीब लगाती हैं. कुछ ऐसा ही किया है आज के वायरल वीडियो की साली ने, जिसने अपने जीजू के सामने ऐसा दमदार दिमाग लगाया कि बेचारा देखते ही रह गया और उसकी साली जूते चुरा कर वहां से उसके सामने हंसते-हंसते निकल ली. इंटरनेट पर जीजा-साली का यह प्यारा सा वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा कुर्सी पर बैठा हुआ है तभी उसकी साली आती है और जूते चुरा कर ले जाने की कोशिश करती है. दूल्हा तुरंत ही साली को जूते चुराने से रोक देता है. खुद को नाकाम होता देख साली साहिबा अंग्रेजी गाने पर डांस करना शुरू उसे लगता है कि वह जूतों को प्रॉप्स के तौर पर इस्तेमाल कर रही है लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि दूल्हा शॉक रह जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब तक समझ पाता, उससे पहले ही साली उसके जूते लेकर फुर्र हो जाती है. आखिर में दूल्हे को एहसास होता है कि उसकी नई नवेली साली कमरिया हिला कर उसे बेवकूफ बना गई है. वीडियो दुल्हनिया नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयक किया गया है.

यह भी पढ़ें- जीजा के सामने नहीं चल पाया नटखट साली का दांव, उल्टा उसी के साथ हो गया मजेदार कांड

यह भी पढ़ें- Jija Sali Ka Video: स्टेज पर ही साली ने जीजा के साथ किया तगड़ा खेल, दूल्हे राजा की बोलती ही बंद हो गई

 

Trending news