Viral Video: इंटरनेट पर बवाल काट रहा 'खटिया डांस', स्टेप्स देखकर हिल गए लोग
Advertisement

Viral Video: इंटरनेट पर बवाल काट रहा 'खटिया डांस', स्टेप्स देखकर हिल गए लोग

लोगों को हंसा हंसा कर परेशान करने वाले इस वीडियो पर अभी तक 44000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. नागिन मुर्गा और गुटखा डांस के बाद खटिया डांस ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रखा है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

Viral Video: इंटरनेट पर बवाल काट रहा 'खटिया डांस', स्टेप्स देखकर हिल गए लोग

Viral Video: वैसे तो आपने शादी समारोह में कई तरह के डांस देखे होंगे. आजकल बिना डांस के कोई भी फंक्शन अधूरा-अधूरा सा लगता है. इंटरनेट पर भी हर दिन एक से बढ़कर एक मजेदार डांस वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. अब तक आपने नागिन डांस, गुटखा डांस और तौलिया डांस तो जमकर देखा है लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा डांस लेकर आएंगे, जिसे देखकर ना केवल आपके होश उड़ जाएंगे बल्कि आप हंसते हंसते लोट-पोट हो जाएंगे.

यह डांस इतना ज्यादा खतरनाक है कि आपका दिमाग भी घुमा सकता है. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा डांस है, जिससे इंटरनेट पर तहलका मचा हुआ है. बता दें कि आज आपके लिए एक खटिया डांस का वीडियो लेकर आए हैं. 

यह भी पढे़ं- Video: कपल को ले डूबी रोमांटिक डांस करने की चाहत, लड़के ने उठा-उठाकर लड़की को फ्लोर पर पटका

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 4 से 5 लड़के सेम ड्रेस कोड में नजर आ रहे हैं. सभी ने वाइट कलर के पाजामे के ऊपर रेड कलर का कुर्ता और उसका ऑरेंज कलर की जैकेट पहनी है. सभी डांस कर रहे हैं. हैरानी की बात तो यह है कि इनमें से तीन शख्स नीचे डांस कर रहे हैं जबकि एक शख्स खटिया के ऊपर जमकर डांस करता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें- Video: सरसों के खेत में सपना चौधरी ने लगाए गदर ठुमके, लोग बोले- फूलों से ज्यादा सुंदर लग रही

आप खटिया पर डांस करते शख्स को देखकर हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे. वह अपने दोनों हाथों से उस खटिया को पकड़े हुए है और बार-बार उचकने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान वहां मौजूद लोग चारों को डांस करता देख खुद भी थिरकते नजर आ रहे हैं. यह डांस वीडियो देखने में बेहद ही मजेदार है.

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के बैकग्राउंड में आपको ढोलक की आवाज सुनाई पड़ेगी. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सभी बेहद ही मस्ती से नाच रहे हैं. वैसे तो आप हर रोज तमाम तरह के वीडियोज देखते होंगे लेकिन इस वीडियो को देखकर आप पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे. तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर धूम मचा रहा यह वीडियो classypeepsofpakistan नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कैप्शन दिया गया है कि दोस्तों मेरी शादी पर ऐसा ही डांस करना ताकि सारे के सारे रिलेटिव आपसे इंप्रेस हो जाएं.

लोगों को हंसा हंसा कर परेशान करने वाले इस वीडियो पर अभी तक 44000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. नागिन मुर्गा और गुटखा डांस के बाद खटिया डांस ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रखा है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो पर कुछ लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अब यही देखने को बचा हुआ था तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा है कि इस दुनिया में पागलों की कोई कमी नहीं है. आपको या डांस वीडियो कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताइएगा.

यह भी पढे़ं- नौलखा के लिए मचल गई भाभी जी, हरियाणवी गाने पर छत पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, Video वायरल

यह भी पढे़ं-Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पहना पतली डोरी पर टिका टॉप, जरा सा सरका तो बिगड़ जाएगी बात

Trending news