Viral Video: DJ बजते ही डांस फ्लोर पर कूद गई दुल्हन, हरियाणवी स्टाइल में लगाए शानदार ठुमके
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1592389

Viral Video: DJ बजते ही डांस फ्लोर पर कूद गई दुल्हन, हरियाणवी स्टाइल में लगाए शानदार ठुमके

Dulhan Dance Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सजी-धजी दुल्हन डीजे फ्लोर पर उतरी हुई है. इसके बाद वह बहुत ही शानदार डांस करती है. नई नवेली दुल्हन का डांस देखकर हर किसी के पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं.

Viral Video: DJ बजते ही डांस फ्लोर पर कूद गई दुल्हन, हरियाणवी स्टाइल में लगाए शानदार ठुमके

Dulhan Dance Video: शादी-ब्याह के सीजन में इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज देखने को मिलते हैं. फिर वह शादी चाहे गली-मोहल्ले की हो या फिर कोई और शादी. हो कई बार तो शादी के ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं, जिनको देखकर नजर हटाने का मन ही नहीं करता है. किसी में दुल्हन धर्राटे काट रही होती है तो किसी में दूल्हा अपने अनोखे अंदाज से सबका दिल जीत रहा होता है.

शादी-ब्याह के सीजन में तमाम तरह के वीडियोज लोगों को काफी पसंद आते हैं. शादी का जिन हर लड़की के लिए बेहद स्पेशल होता है. वह इस दिन न केवल सबसे अलग दिखना चाहती हैं बल्कि सबसे यादगार भी बनाना चाहती है. एक जमाना था, जब दुल्हनें चुपचाप शर्माते हुए पूरी शादी में घूंघट डाले रहती थी लेकिन आजकल की दुल्हनें बड़ी मुश्किल से ही घूंघट करती हैं. अगर करती भी हैं तो वह अपने टैलेंट के चलते ससुराल वालों को भी हैरान कर देती हैं. फिर वह चाहे उनकी शादी का ही दिन क्यों ना हो.

यह भी पढ़ें- निगाहें नीची करके बात करता था सफाईकर्मी, MBBS डॉक्टर साहिबा ने तुरंत कर लिया निकाह

आजकल की दुल्हनें शादियों में जमकर एंजॉय करती हैं. इसके साथ ही वह शानदार डांस करके सबको हैरान कर देती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दुल्हन ने हरियाणवी स्टाइल में डांस करके मानो महफिल लूट ली हो. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सजी-धजी दुल्हन डीजे फ्लोर पर उतरी हुई है. इसके बाद वह बहुत ही शानदार डांस करती है. नई नवेली दुल्हन का डांस देखकर हर किसी के पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं लेकिन इस दुल्हन ने अपने शानदार डांस से सबको हिलाकर रख दिया.

शादी फंक्शन के लोग खुश हैं. वहीं, साथ ही में उसका दूल्हा भी दुल्हन की ताल से ताल मिलाने कोशिश कर रहा है. वीडियो फोटोशूट वेडिंग नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस पेज पर आपको शादी से जुड़े बड़े ही शानदार और वीडियोज देखने को मिलेंगे. दुल्हन का डांस लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने लिखा है कि गजब का डांस है. मैं अपनी शादी में अपनी दुल्हन को भी इसी तरह से डांस करने के लिए कहूंगा. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- Video: नहीं देखा होगा खतरनाक किंग कोबरा का ऐसा अंदाज, खुद सोचेंगे कैसे खड़ा हो सकता सांप?

 

यह भी पढ़ें- Video: ससुरालवालों का मन पाकर नई दुल्हन ने डांस से मचाया बवाल, दूल्हा भी न कर पाया कंट्रोल

 

यह भी पढ़ें- Video: वरमाला पड़ते ही ससुरालवालों के सामने झमाझम नाचने लगी नई दुल्हन, सबको लगा तगड़ा झटका

यह भी पढ़ें- Viral Video: चाची ने घूंघट में किया ‘मुकाबला’ गाने पर बवाल डांस, देखते ही रह गया पूरा गांव

 

 

Trending news