Video: हर पोज में दुल्हन की ही फोटोज खींच रहा था फोटोग्राफर, दूल्हे को आया गुस्सा तो जड़ दिया थप्पड़
Advertisement

Video: हर पोज में दुल्हन की ही फोटोज खींच रहा था फोटोग्राफर, दूल्हे को आया गुस्सा तो जड़ दिया थप्पड़

Angry Groom slapped Photographer: आज के वायरल वीडियो में फोटोग्राफर से एक छोटी सी गलती हो गई, जिसका खामियाजा उसे तुरंत स्टेज पर ही भुगतना पड़ गया. आप सोच रहे होंगे उसने आखिर ऐसी क्या गलती कर दी.

Video: हर पोज में दुल्हन की ही फोटोज खींच रहा था फोटोग्राफर, दूल्हे को आया गुस्सा तो जड़ दिया थप्पड़

Angry Groom slapped Photographer: फंक्शन चाहे छोटा हो या बड़ा उसको यादगार बनाने के लिए फोटोग्राफर को जरूर बुलाया जाता है. सभी जानते हैं कि एक बार गुजरा हुआ समय दोबारा लौटकर नहीं आता. ऐसे में आजकल तो हर एक फंक्शन में फोटोग्राफी करवाने का ट्रेंड ही चल गया है. वहीं शादी-विवाह के सीजन में तमाम तरह के मजेदार वीडियोज देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियोज आपको हंसा-हंसा कर परेशान कर देते हैं तो कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं.

हाल ही में शादी से जुड़ा एक ऐसा मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने वालों की हंसी छोटी जा रही है. जी हां, इसमें फोटोग्राफर के साथ दूल्हे राजा ने ऐसी हरकत ही कर दी है कि देखने वाले पेट पकड़-पकड़ कर हंसने के लिए मजबूर हो गए हैं. शादी-ब्याह वाले दिन सबसे ज्यादा अटेंशन दूल्हा-दुल्हन को मिलता है. सारे फोटोग्राफर्स रिश्तेदारों से ज्यादा दूल्हा-दुल्हन को अटेंशन देते हैं और उनकी एक से बढ़कर एक दमदार तस्वीरें खींचते हैं लेकिन आज के वायरल वीडियो में फोटोग्राफर से एक छोटी सी गलती हो गई, जिसका खामियाजा उसे तुरंत स्टेज पर ही भुगतना पड़ गया. आप सोच रहे होंगे उसने आखिर ऐसी क्या गलती कर दी.

यह भी पढ़ें- Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?

 

दरअसल, स्टेज पर दूल्हे ने जो कारनामा किया है, उससे फोटोग्राफर तो हैरान हो गया लेकिन दुल्हन का हाल हंसते-हंसते बुरा हो गया. वह हंसते हंसते लोटपोट हो जाती है. वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें- Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक तरफ जहां दूल्हे का गुस्सा सातवें आसमान पर है, वहीं, दुल्हन की हंसते-हंसते हालत टाइट हो गई है. सभी जानते हैं कि शादी-ब्याह के सीजन में यादों को संजो कर रखने के लिए फोटोग्राफर को बुलाया जाता है. शादी के हर फंक्शन का फोटोशूट करवाया जाता है. दूल्हे की एंट्री से लेकर दुल्हन की एंट्री और फिर जयमाला फिर उसके बाद मंडप के नीचे सभी रस्मों को फोटोग्राफर कैमरे में कैद करते हैं लेकिन यहां पर यह वीडियो जयमाला के पहले स्टेज पर का है, जहां पर एक दूल्हा दुल्हन मौजूद होते हैं, 

यह भी पढ़ें- Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगटे

फोटोग्राफर दूल्हा दुल्हन की फोटो खींच रहा होता है तो वह दूल्हे पर कम और दुल्हन पर ज्यादा ध्यान दे रहा होता है. वह दुल्हन से हर एक एंगल में पोज को सेट कराता है और उसकी तस्वीरें ले रहा होता है. दुल्हन की हर पोज में तस्वीरें लेते देख दूल्हे राजा को अचानक से न जाने क्या हो जाता है. वह एकदम से गुस्से से उठता है और फोटोग्राफर को जोरदार तमाचा जड़ देता है. यह देखकर फोटोग्राफर तो सन्न रह जाता है लेकिन दुल्हन स्टेज पर ही हंसते हंसते लोटपोट हो जाती है. वीडियो देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि आखिर दूल्हे ने ऐसा खतरनाक कदम क्यों उठाया?

 
 
 
 

A post shared by (@yraj.1)

आपको बता दें कि दुल्हे राजा के इस गुस्से भरे मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर yraj.1 नाम के शख्स ने शेयर किया गया है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है कि दूल्हा हो तो ऐसा. बता दें कि मजेदार वीडियो 12 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इस पर खूब मजेदार और फनी रिएक्शन दे रहे हैं.

 

Trending news