Video: भरतपुर की बहू ने डांस में सपना चौधरी को किया फेल, पूरे राजस्थान में हो रही चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1621125

Video: भरतपुर की बहू ने डांस में सपना चौधरी को किया फेल, पूरे राजस्थान में हो रही चर्चा

Bahu Dance Video: भरतपुर की इस बहू ने सपना चौधरी के गाने गजबन पानी ले चली पर कतई जहर डांस किया है. इसके बाद इस बहू की चर्चा पूरे इंटरनेट पर हो गई है. बहू के धांसू डांस वीडियो को 79 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

Video: भरतपुर की बहू ने डांस में सपना चौधरी को किया फेल, पूरे राजस्थान में हो रही चर्चा

Bahu Dance Video: सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक दमदार डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो बहुत ही शानदार होते हैं तो कुछ को देखकर इंसान भूल जाता है लेकिन आज हम आपके लिए ऐसा डांस वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थान के भरतपुर जिले की एक बहू ने धांसू डांस करके पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

जी हां, भरतपुर की इस बहू ने सपना चौधरी के गाने गजबन पानी ले चली पर कतई जहर डांस किया है. इसके बाद इस बहू की चर्चा पूरे इंटरनेट पर हो गई है. बहू के धांसू डांस वीडियो को 79 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. भरतपुर की बहू ने इस वीडियो में घूंघट में ही ऐसे दमदार स्टेप्स किए हैं कि देखने वालों के छक्के छूट जाएंगे. आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम इतनी तारीफ क्यों कर रहे हैं? जब आप डांस के वीडियो देखेंगे तो आपको खुद ही यकीन हो जाएगा.

यह भी पढ़ें- नई भाभी के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था देवर, चढ़ गया दूल्हे का पारा, फिर जो हुआ, खुद देखें Video

दरअसल, सोशल मीडिया पर लोग वायरल होने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं. हर कोई अपना टैलेंट दिखाता है. जब से मोबाइल और सोशल मीडिया का चलन बढ़ा है तब से किसी का भी टैलेंट छुपा हुआ नहीं है. फिर वह चाहे गांव-घर की बहू ही क्यों न हो? एक तरफ जहां शहर के लोग बोल्ड कपड़ों में ही पॉपुलैरिटी हासिल करने को बेहतर समझते हैं. ऐसे लोगों को गांव की इस बहू ने दिखा दिया है कि पारंपरिक ड्रेस में घूंघट काढ़कर बिना अंग प्रदर्शन के भी वह इतना दिलकश डांस करती है कि देखने वाले भी बस उसकी तारीफ करके रह जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Video: स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आंखें फाड़कर देखने लगे लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह बहू किसी गांव के डीजे पर डांस करने के लिए पहुंची है. उसके चारों ओर बहुत सारी भीड़ जमा हुई है. बच्चे से लेकर जवान और बूढ़े सभी इस बहू के डांस देखने के लिए खड़े हुए हैं. वहीं जैसे ही पीली साड़ी में हाथों में भरी-भरी चूड़ियां पहन कर यह बहू गजबन पानी ले चली पर डांस करना शुरू करती है, वैसे ही लोगों की निगाहें जाती हैं.

यह भी पढ़ें- सपेरा बने देवर के ऊपर नागिन बनकर टूट पड़ी 2-2 भाभियां, डांस देख मेहमानों के भी उड़े होश

भरतपुर की बहू ने इस गाने पर बेहद ही इतना शानदार डांस किया है. डांस वीडियो में भरतपुर की बहू की एनर्जी देखकर आप दंग रह जाएंगे. हैरानी की बात तो यह है कि करीब 3 मिनट के वीडियो में बहू कहीं पर भी रुक कर 1 मिनट के लिए भी रुकी नहीं. उसने लगातार इस गाने पर बेहद ही दमदार डांस किया है.

बता दें कि राजस्थान में परंपराएं बहुत मानी जाती हैं. शायद यही वजह है कि इस बहू ने घूंघट में ही अपने हुनर का ऐसा जलवा दिखाया कि उसका वीडियो रातों-रात इंटरनेट पर वायरल हो गया. यह वीडियो कसाना संगीत नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इस बहू का डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Trending news