Trending: 62 साल के रंगरेज बूढ़े पर फिदा हुई 18 साल की लड़की, सिर पटक रहे सिंगल लड़के
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494653

Trending: 62 साल के रंगरेज बूढ़े पर फिदा हुई 18 साल की लड़की, सिर पटक रहे सिंगल लड़के

Trending News: सोशल मीडिया की इस दुनिया में ऐसी-ऐसी लव स्टोरीज देखने को मिल रही हैं कि कुछ लोगों के होश उड़े जा रहे हैं तो वहीं, कुछ लोगों को यकीन नहीं हो रहा है. कहते हैं कि प्यार में जात-पात, रंग-रूप, अमीरी-गरीबी जैसी चीजें मायने नहीं रखती लेकिन जरा सोचिए कि किसी 18 साल की लड़की का 62 साल के बूढ़े पर दिल आ जाए तो क्या होगा? 

Trending: 62 साल के रंगरेज बूढ़े पर फिदा हुई 18 साल की लड़की, सिर पटक रहे सिंगल लड़के

Viral News: न उमर की सीमा हो...न जनम का हो बंधन...होठों से छू लो तुम गाने की ये लाइनें कब किसके इश्क को मुकम्मल कर जाएं, कोी नहीं जानता...हाल ही में 52 साल की महिला संग 21 साल के लड़के की शादी के वीडियो ने सबको हैरान करके रख दिया था लेकिन इंटरनेट पर एक और प्यार की दास्तां वायरल हो रही है, जिसे जानकर सिंगल लड़के तो बेचारे अपना माथा ही पीट ले रहे हैं.

सोशल मीडिया की इस दुनिया में ऐसी-ऐसी लव स्टोरीज देखने को मिल रही हैं कि कुछ लोगों के होश उड़े जा रहे हैं तो वहीं, कुछ लोगों को यकीन नहीं हो रहा है. कहते हैं कि प्यार में जात-पात, रंग-रूप, अमीरी-गरीबी जैसी चीजें मायने नहीं रखती लेकिन जरा सोचिए कि किसी 18 साल की लड़की का 62 साल के बूढ़े पर दिल आ जाए तो क्या होगा? आप भी इस खबर को पढ़कर हैरान रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें- इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात का Video वायरल, कमरे में घुसते ही चौंक पड़ी बेचारी

 

62 के दादाजी से हुआ 18 की लड़की को इश्क
जी हां, लोगों को हैरान करने वाली यह लव स्टोरी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस जोड़ी को देखकर जहां सिंगल परेशान हैं तो वहीं, कई बुजुर्ग लोगों की हंसी निकल रही है. वायरल हो रही इस लव स्टोरी के मुताबिक, 18 साल की लड़की 62 साल के बुजुर्ग के प्यार में पड़ गई है. उम्र का इतना फर्क देखकर लोगों के मन में बस एक सवाल ही उठ रहा है कि ये प्रेम की कहानी शुरू कहां से हुई.

यह भी पढ़ें- सपने में बोलते हुए दूसरी महिला संग रोमांस कर रहा था पति, पत्नी ने डाल दिया खौलता पानी

 

दुपट्टे से शुरू हुई लव स्टोरी
अजब प्रेम की गजब कहानी वाली इस लव स्टोरी के बारे में बताते हुए लड़की कहती है कि मुझे दुपट्टों का बेहद शौक है. ये दुपट्टे रंगने का काम करते थे. मैं अपनों दुपट्टों को रंगवाने के लिए इनकी दुकान पर जाती थी. इन्होंने कई बार मुझे गिफ्ट में दुपट्टे दिए. इसके बाद मुझे इनसे प्यार हो गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Psycho Bihari (@bihari.broo)

क्या है बूढ़े शख्स का कहना
घोड़े को नहीं मिल रही घास...बूढ़े खा रहे च्वयनप्राश... वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी. जवान कन्या पाकर बुजुर्ग भी कम खुश नहीं हैं. उनका कहना है कि 62 साल तक मेरी शादी नहीं हुई. यह लड़की मेरी जिंदगी में आई है. इससे मेरा घर और जिंदगी दोनों गुलजार हो गए हैं.

बुजुर्ग का लक देख शॉक हुए सिंगल लोग
सोशल मीडिया की यह लव स्टोरी देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. सिंगल लड़के इसपर मजेदार कमेंट करके रोने वाले इमोजी भेज रहे हैं. यह वीडियो psycho_biihari नाम के इंस्टा पेज पर शेयर की गई है. लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: बुढ़ऊ को मिली बला की खूबसूरत परी जैसी बीवी, लड़कों ने पूछा- दद्दू कौन सा व्रत रखे थे

 

यह भी पढ़ें- सुंदर लड़की देख रोमांटिक हुआ लंगूर का बच्चा, सबके सामने ले लिया चुम्मा, Video वायरल

 

यह भी पढ़ें- भाभी ने 'दिलबर-दिलबर' पर ठुमके लगाकर नोरा फतेही को दी टक्कर, कातिलाना वीडियो वायरल

 

Trending news