छत पर डांस करने पहुंची लड़की हुई वायरल, वीडियो देख लोग बोले- आय हाय, मजा आ गया
Advertisement

छत पर डांस करने पहुंची लड़की हुई वायरल, वीडियो देख लोग बोले- आय हाय, मजा आ गया

Viral Video: ट्रेंडिंग गानों पर रील्स आजकल मिनटों में वायरल हो जाती हैं. कुछ वीडियो मजेदार तो कुछ निगेटिव मैसेज भी देते हैं लेकिन डांस को उभारने में रील्स ने काफी अहम रोल निभाया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की के साथ जो हुआ, उससे लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

छत पर डांस करने पहुंची लड़की हुई वायरल, वीडियो देख लोग बोले- आय हाय, मजा आ गया

Viral Video: इंटरनेट की सोशल मीडिया वाली दुनिया में हर दिन कुछ न कुछ मजेदार वायरल होता रहता है. इंटरनेट पर हजारों-लाखों ऐसे वीडियोज भरे पड़े हैं, जिन्हें बार-बार देखकर भी मन नहीं भरता है. वहीं, टिक-टॉक एप के बैन होने के बाद भारत में इंस्टाग्राम रील्स बनाने के क्रेज बहुत तेजी से बढ़ा है. पॉपुलर होने के लिए लोग कुछ भी कर रहे हैं.

ट्रेंडिंग गानों पर रील्स आजकल मिनटों में वायरल हो जाती हैं. कुछ वीडियो मजेदार तो कुछ निगेटिव मैसेज भी देते हैं लेकिन डांस को उभारने में रील्स ने काफी अहम रोल निभाया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की के साथ जो हुआ, उससे लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

यह भी पढे़ं- आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

अब डांस पॉपुलर होने का सबसे आसान तरीका है. जिसे देखो, दो-चार ठुमके लगाकर वायरल होने की फिराक में रहता है. ऐसा ही हुआ है एक लड़की के साथ. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की छत पर डांस करने जाती है. फिर इसके बाद उसके डांस में जो खलल पड़ती है, वह बहुत ही ज्यादा फनी है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपनी रील शूट करने के लिए छत पर जाती है. कैमरा और एंगल सेट करके जैसे ही वह छत के बीचों-बीच पहला डांस मूव करती है, वैसे ही तेजी से आसमान में अचानक से बिजली कड़कती है और लड़की डर के मारे वहीं गिर जाती है. अगर सच में देखा जाए तो उस लड़की की जगह कोई भी होता, बहुत डर जाता लेकिन दूसरी ओर लड़की के डांस और बिजली कड़कने की टाइमिंग पर खूब तफरी ले रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- Video: नोरा फतेही से भी अच्छा डांस करती है यह भैंस, वीडियो में देखिए मजेदार ठुमके

 

वायरल हो रहा यह वीडियो इंस्टाग्राम के ब्यूटीफुल न्यू पिक्स नाम के पेज पर शेयर किया गया है. लोगों को यह खूब भा रहा है. लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं. अब तक यह हजारों व्यूज बटोर चुका है.

Trending news