हनीमून पर अकेले ही घूमने निकली अतहर की बेगम महरीन काजी, फैंस बोले-अकेले-अकेले
Advertisement

हनीमून पर अकेले ही घूमने निकली अतहर की बेगम महरीन काजी, फैंस बोले-अकेले-अकेले

एक बार फिर अतहर की बेगम साहिबा ने एक ओर तस्वीर सांझा की है और महरीन खूबसूरत पोज देते हुए फोटो क्लिक करवा रही हैं. 

हनीमून पर अकेले ही घूमने निकली अतहर की बेगम महरीन काजी, फैंस बोले-अकेले-अकेले

Dr. Mehreen Qazi New Photo: IAS अतहर आमिर खान  और डॉक्टर महरीन काजीपहले डेटिंग, फिर इंगेजमेंट, शादी और अब हनीमून को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. 

IAS टीना डाबी के पहले पति आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) की दूसरी बीवी डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) लगातार अपने हनीमून की फोटोज शेयर कर रही हैं, जिन्हें लोग खूब प्यार दे रहे हैं. 

कपल हनीमून के लिए यूरोप के डेनमार्क गया है. इसी के चलते कपल की लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहा है. एक बार फिर अतहर की बेगम साहिबा ने एक ओर तस्वीर सांझा की है. 

हर बार की तरह महरीन ने ये फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. फोटो में महरीन ने ब्लू कलर के ब्लेजर, ब्लू जींस, वाइट टॉप, वाइट कैप और वाइट जूते पहने हुए नजर आ रही हैं. इसी के साथ महरीन खूबसूरत पोज देते हुए फोटो क्लिक करवा रही हैं. 

हनीमून की फोटोज में कपल बेहद ही कैजुअल लुक में नजर आ रहा है. तस्वीरों में महरीन बेहद ही क्यूट लग रही हैं. हर कोई उनकी तारीफ करते थक नहीं रहा हैं. सोशल मीडिया पर महरीन को खूब प्यार मिल रहा हैं. 

अब तक इस फोटो पर 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढे़रों कमेंट आ चुके हैं. फोटो पर कमेंट करते हुए एक दर्शक ने लिखा, वाह बहुत खूबसूरत. बता दें कि 1 अक्टूबर को अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी शादी के बंधन में बंध गए थे और दोनों कश्मीर के रहने वाले हैं.

Trending news