स्वरा भास्कर को बॉलीवुड में नहीं मिल रहा काम, दर्द के साथ एक्ट्रेस ने बताई ये वजह!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1473439

स्वरा भास्कर को बॉलीवुड में नहीं मिल रहा काम, दर्द के साथ एक्ट्रेस ने बताई ये वजह!

Swara Bhaskar Bollywood: अपने बेबाक अंदाज और बॉलीवुड को एक दो नहीं बल्कि करीब 7 हिट फिल्में देने के बी बाद भी स्वरा भास्कर करियर में हो रही परेशान, जानें वजह..

स्वरा भास्कर

Swara Bhaskar Bollywood: स्वरा भास्कर बॉलीवुड की बेबाक और शानदार एक्ट्रेस मानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने बेबाक बोल से अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं. बता दें कि स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तरह-तरह के मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती नजर आती हैं. एक बार फिर स्वरा चर्चा में बन गईं हैं. हालांकि, इस बार वह अपने किसी बयान को लेकर नहीं, बल्कि प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. स्वरा का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में पर्याप्त काम नहीं मिल पा रहा है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस का दर्द छलक पड़ा. 

स्वरा ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान स्वरा बताया कि किस तरह उनके हाथ से फिल्में फिसलती चली जा रही हैं. आपको बता दें कि स्वरा भास्कर का मानना है कि जानबूझकर उन्होंने अपने करियर को जोखिम में डाला है. स्वरा ने कहा, ''मैंने जान बूझकर रिस्क लिया है. मुझे अपना काम सबसे ज्यादा प्यारा है. इस रिस्क की बड़ी कीमत है. निजी और इमोशनल रुप से रहा है. मुझे पर्याप्त काम नहीं मिलता है. जो मौके मुझे मिले हैं, उससे कहीं ज्यादा बेहतर एक्टर हूं मैं और उससे अधिक काम करने में भी सक्षम हूं. मेरे करियर का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर रहा है. मैं 6-7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हूं. वेब सीरीज में लीड थी, कभी मुझे खराब रिव्यू नहीं मिले. मुझे ऐसा फील नहीं होना चाहिए कि मुझे पर्याप्त काम नहीं मिलता, लेकिन ये साफ है कि उतना काम नहीं है'.

स्वरा भास्कर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह 'वीरे दी वेडिंग', 'प्रेम रतन धन पायो', 'निल बटे सन्नाटा' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रहीं हैं. स्वरा की पिछली फिल्म 'जहां चार यार' थी. यह चार दोस्तों की कहानी थी, जिसमें उनके अलावा मेहर विज, शिखा तलसानिया और पूजा चोपड़ा थे. उनकी आने वाली फिल्म 'मिमांसा' और 'मिसेज फलानी' है.

राजनीतिक मुद्दों पर भी स्वरा देती हैं अपनी टिप्पणी
बता दें कि स्वरा ने अपने शानदार अदाकारी करने के बाद अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में स्वरा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनी थीं. इस यात्रा का हिस्सा बन स्वरा खूब चर्चा में रहीं. किसी ने एक्ट्रेस के इस कदम की तारीफ की तो किसी ने आलोचना भी की. इस दौरान ली गई तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है.

fallback

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Trending news