Shehnaaz Gills: शहनाज गिल ने इटली से शेयर कीं दिलकश फोटो, ऐसे कर रहीं नेचर को एंजॉय
Advertisement

Shehnaaz Gills: शहनाज गिल ने इटली से शेयर कीं दिलकश फोटो, ऐसे कर रहीं नेचर को एंजॉय

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने Instagram हैंडल पर कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. बताया जा रहा है कि इन दिनों वह इतली में नेचर का आनंद ले रही हैं. ऐसे में उनके फैंस के दिमाग में ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिर वो किसके साथ घूमने गई हैं.

 

Shehnaaz Gills: शहनाज गिल ने इटली से शेयर कीं दिलकश फोटो, ऐसे कर रहीं नेचर को एंजॉय

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने फैंस को अक्सर वीडियो और फोटोज से लुभाती रहती हैं. गिल हाल ही में अपनी हिंदी डेब्यू फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आईं. उन्होंने इटली के सिसिली से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं.

शहनाज शुक्रवार को अपने Instagram हैंडल पर जो फोटो अपलोड कीं, उनमें वो बहुत प्यारी लग रही हैं. उन्होंने सफेद टॉप, लाल पूरी आस्तन वाली टीशर्ट और नीले डेनिम शॉर्ट्स पहन रखे हैं. उन्होंने मिलती-जुलती लाल चप्पलें पहन रखी हैं. उनके पीछे गहरा नीला आसमान और मोहक समुद्र दिखाई दे रहा है. उन्होंन अपनी फोटो का कैप्शन दिया "प्रकृति की खोज में, आप अपने आप की खोज करते हैं." 

बिग बॉस से मिली शहनाज को बड़ी पहचान

उनकी लुभावनी फोटोज को देख कर फैंस के दिमाग में ये बात तो जरूर आ रही होगी कि वह किसके साथ इटली घूम रही हैं. लेकिन आपको बता दें कि अभी इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि वो किसके साथ इटली में हैं. उनके कुछ फैंस ने पोस्ट में कमेंट्स भी किए हैं "किसके साथ  इटली घूम रही हो". बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को किसी का भाई किसी की जान" (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बड़ी पहचान मिली. उन्होंने इससे पहसे रियलिटी शो "बिग बॉस 13" (Big Boss 13) काफी शोहरत बटोरी थी. 

निखिल आडवाणी की फिल्म में दिखेंगी Shehnaaz

बताया जा रहा है कि Shahnaz को निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) के एक आगामी प्रोजेक्ट अहम रोल मिला है. हालांकि, अभी इसकी बहुत चर्चा नहीं हो रही. यह माना जाता है कि यह महिला प्रधान फिल्म होगी, जिसमें वाणी कपूर (Vaani Kapoor) मुख्य भूमिका में होंगी. फैंस इस मूवी को लेकर लंबे समय से अपडेट का इंतजार कर रहे हैं.

आगामी समय में, शहनाज को कई रोमांचक और नामी प्रोजेक्ट्स में देखा जाएगा, जो उनके फैंस के लिए और उनके करियर के लिए अच्छा माना जा रहा है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी योग्यता, प्रतिभा और सरल रवैये से अपनी जगह बनाई है. जिसकी वजह से लोग उन्हें चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें....

Video: आदिपुरुष देखने के बाद की बुराई, प्रभास के फैंस ने कर दी युवक की धुनाई

Trending news