Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार को रोता देख तड़प उठे बजरंगी भाईजान, वीडियो शेयर कर लिखा इमोशनल लाइन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490114

Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार को रोता देख तड़प उठे बजरंगी भाईजान, वीडियो शेयर कर लिखा इमोशनल लाइन

Akshay Kumar Video:  अक्षय कुमार को देख सलमान खान हुए इमोशनल. सलमान ने अपने दोस्त अक्षय कुमार का वीडियो शेयर कर उन पर प्यार बरसाया और उनका हौसला भी बढ़ाया. देखें ये वीडियो ..

Salman Khan Akshay Kumar

Akshay Kumar Video: बॉलीवुड के दो सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ये दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों के फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. भारत ही नहीं विदेशों में भी इन दोनों के लोग दीवाने हैं. बता दें कि वहीं  इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक इमोशनल कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खिलाड़ी कुमार इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. 

अक्षय कुमार के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनके फैंस उनको प्यार से आश्वासन भी दे रहे हैं. अब इस वीडियो को अक्षय कुमार के सबसे खास दोस्त सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और एक इमोशनल लाइन भी लिखी है, जिसको देख उन दोनों के फैंस भी इमोशनल हो गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

भाईजान ने शेयर किया ये इमोशनल वीडियो
अक्षय कुमार का ये इमोशनल वीडियो सलमान खान ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार सिसक-सिसक कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि अक्षय कुमार का ये वीडियो एक रियलिटी शो के दौरान का है जिसमें अपनी बहन का मैसेज सुनकर खिलाड़ी कुमार काफी इमोशनल हो जाते हैं. अक्षय को रोता देख वहां मौजूदा हर लोग इमोशनल होने लगते हैं. 

अब इस वीडियो को देखने के बाद सलमान खान भी इमोशनल हो गए हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर अपने दोस्त अक्षय कुमार पर प्यार बरसाकर उनका हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं. साथ ही बता दें कि सलमान खान के पोस्ट को देखने के बाद अक्षय कुमार ने रिप्लाई देते हुए लिखते हैं कि, ''आपके संदेश से मुझे बहुत अच्छा लगा '@beingsalmankhan' भगवान आपको भी आशीर्वाद दें, शाइन ऑन.'' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news