Big Boss OTT 2 : एल्विश यादव के सपोर्ट में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सलमान खान को दी मारने की धमकी?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1808781

Big Boss OTT 2 : एल्विश यादव के सपोर्ट में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सलमान खान को दी मारने की धमकी?

Big Boss OTT 2, Goldy Brar: बिग बॉस ओटीटी-2 में एल्विश यादव (Elvish Yadav) को डांटने के बाद Elvish के फैंस ने सलमान खान (Salman Khan) को ट्रोल किया,  इसके बाद गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उसने सलमान को जान से मारने की धमकी दी है.

 

Big Boss OTT 2 : एल्विश यादव के सपोर्ट में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सलमान खान को दी मारने की धमकी?

Salman Khan Death Threat From Goldy Brar : बिग बॉस ओटीटी-2 में लोगों का फुल एंटरटेनमेंट हो रहा है. लोग यूट्यूबर्स और बॉलिवुड स्टार्स की केमेस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन इस सब के बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को एल्विश यादव (Elvish Yadav) को फटकार लगाने के बाद गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) ने सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी दी है.

एल्विश के फैंस ने सलमान को किया ट्रोल

Elvish Yadav के बिग बॉस (Big Boss) में एंट्री के साथ ही शो को एक नया बूम मिला. बता दें, कि पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) को Big Boss से निकालने के बाद शो की टीआपी और जियो सिनेमा (jio cinema) की रेटिंग गिर गई थी. कुछ दिन तो शो बहुत स्लो चला, लेकि जैसे ही यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की एंट्री हुई, शो के अंदर और बाहर लोग एक्टिव हो गए. लेकिन बीते "वीकेंड के वॉर" में सलमान खान (Salman Khan) ने Elvish Yadav को फटकार लगा दी, जिसके बाद सलमान सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. मुद्दा तब और बड़ा हो गया, जब गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एल्विश यादव के सपोर्ट में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे डाली. 

गोल्डी बराड़ ने Elvish के सपोर्ट में दी सलमान की धमकी?

Elvish को सलमान ने जिस तरह से फटकारा ,उससे फैंस काफी नाराज दिखे, और सलमान की ट्रोलिंग शुरू हो गई. वहीं, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से संबंधित एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा हैं. जिसमें गोल्डी एलविश के समर्थन में सलमान खान को धमकी देता दिख रहा है. ट्वीट में लिखा है- 'जो Big Boss में Elvish Yadav के साथ बुरा विहेवियर हुआ है, इसका बदला लेने की जिम्मा मैं लेता हूं. Elvish भाई तुम सिस्टम पे सिस्टम करते रहो. सिस्टमम हैंग रखिए भाई सलमान का, उसे तो मैं ही मारूंगा.' हालांकि सोशल मीडिया में वायरल इस ट्वीट में कितनी सच्चाई है, इसकी हम पुष्टि नहीं करते. लेकिन गोल्डी बराड़ की धमकी वाला ट्वीट वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी है. 

ये भी पढ़ें...

जेल में हुआ प्यार और हो गई प्रेग्नेंट, ऐसी थी लेडी डॉन पूजा की लव स्टोरी...

Trending news