Rekha Life Secret: न कोई फिल्म न बिजनेस, फिर क्या है रेखा की लग्जरी लाइफ का सीक्रेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1476279

Rekha Life Secret: न कोई फिल्म न बिजनेस, फिर क्या है रेखा की लग्जरी लाइफ का सीक्रेट

Rekha Life Secret: बॉलीवुड डीवा और एक्ट्रेस रेखा की एक्टिंग के आज भी लोग दीवाने हैं. इतना ही नहीं उनकी खूबसूरती के चर्चे हर जगह आज भी हैं...

रेखा की लग्जरी लाइफ का सीक्रेट

Rekha Life Secret: बॉलीवुड डीवा और एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की एक्टिंग के आज भी लोग दीवाने हैं. इतना ही नहीं उनकी खूबसूरती के चर्चे हर जगह आज भी हैं. एक्ट्रेस रेखा 68 साल की हैं, लेकिन उन्हें देखकर बिल्कुल भी नहीं लगता है कि उनकी ऐज बढ़ रही है. बता दें रेखा बहुत कम फिल्में करती हैं. वहीं एक्ट्रेस रेखा महंगी-महंगी कारों में घूमती हैं और लग्जरी लाइफ जीती हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि वह किस तरह अपनी लाइफ को मेंटेन कर रही हैं.

इस तरह रेखा करती हैं मोटी कमाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा की हैदराबाद और मुंबई में कई प्रॉपर्टीज हैं, जिसे उन्होंने किराए पर दे रखा है. इससे रेखा को मोटी कमाई होती है. साथ ही वह राज्यसभा की सांसद भी रह चुकी हैं, तो उन्हें पेंशन और कई तरह के भत्ते मिलते हैं. वह किसी इवेंट या फिर स्टोर की ओपनिंग करती हैं, तो एक बड़ा अमाउंट चार्ज करती हैं. इसके अलावा जब रेखा को किसी इवेंट में बुलाया जाता है, तो वहां पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने के लिए भी फीस लेती हैं.

रेखा की करोड़ों रुपये की है नेट वर्थ
आपको बता दें कि रेखा की कुल नेट वर्थ करीब 331 करोड़ रुपए है. एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने बताया था कि वह पैसों को बहुत सोच-समझकर खर्च करती हैं और ज्यादा पैसे बचाने पर यकीन करती हैं. रेखा कारों की बहुत शौकीन हैं. उनके पास AUDI-A3 कार है, जो 36 लाख रुपए की है. उनके पास BMW और XUV भी है. इसके अलावा रेखा के पास Honda City कार भी है, जो 14 लाख की है. 

आखरी बार 4 साल पहले इस फिल्म में आई थीं नजर
बता दें कि रेखा अब फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं. आखिरी बार वह 'यमला पगला दीवाना: फिर से' में दिखी थीं, जिसमें उन्होंने 'राफ्ता राफ्ता' गाने पर अनोखा अंदाज दिखाया था. धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल की ये मूवी साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा रेखा कभी-कभी किसी ना किसी शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आ ही जाती हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Trending news