हाथों में हाथ डाले पति निक जोनास के साथ शॉपिंग पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, फोटोज देख फैंस बोले- 'परफेक्ट कपल'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491242

हाथों में हाथ डाले पति निक जोनास के साथ शॉपिंग पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, फोटोज देख फैंस बोले- 'परफेक्ट कपल'

Priyanka-Nick Viral Photos: एक बार फिर देसी गर्ल का एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि प्रियंका अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ कहीं बहार जा रही हैं...

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka-Nick Viral Photos: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज एक ऐसा नाम है, जिनके फैंस सिर्फ भारत ही नहीं पूरा देश में है. बता दें कि प्रियंका अपना जलवा भारत के साथ-साथ विदेशों में भी बिखेर रही हैं. अब प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. प्रियंका कहीं भी जाती है उनको देखने के लिए उनके फैंस लाखों कि संख्या से ज्यादा उमड़ जाते हैं. 

साथ ही एक्ट्रेस जो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं मिनटों में वो पोस्ट वायरल हो जाता है. वहीं एक बार फिर देसी गर्ल का एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि प्रियंका अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ कहीं बहार जा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

देसी गर्ल का स्टाइलिश लुक
प्रियंका चोपड़ा ने अपने  फोटोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इन फोटोज में आप साफ देख सकते हैं कि प्रियंका का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है. जिसमें देसी गर्ल काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज में जैसा देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा स्पोर्ट्स वूलन विंटर वियर में दिख रही हैं. साथ ही उन्होंने ऊन की टोपी भी कैर्री किया है. फोटो में एक और खास चीज देखने को मिल रहा है कि प्रियंका हाथों में लाल रंग के फूल ले रखीं हैं और वो पति निक जोनस के साथ मुश्कुराते हुए चल रही हैं.

fallback

फोटोज देख फैंस ने लुटाया प्यार
पति निक जोनस के साथ हाथो में हाथ डालकर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कि इन फोटोज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस फोटोज में पति निक के लुक्स की बात करें तो आप देख सकते हैं कि वो ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं और साथ में उन्होंने एक जैकेट कैर्री किया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि, ''प्रियंका ने क्रिसमस की शॉपिंग के लिए निकली हैं.'' वहीं देखा जाए तो उनके फैंस दोनों को साथ देख परफेक्ट कपल का टैग देते नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. फोटो पर एक यूजर ने लिखा कि 'ब्यूटीफुल', तो एक और ने लिखा कि 'हमेशा एक-दूसरे का हाथ थामे रहें.' प्रियंका और निक दोनों को साथ देख उनके फैंस उनके साथ उम्र भर ऐसे बना रहे इसका कामना भी कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news