Advertisement
photoDetails1rajasthan

इस भाभी ने पूरे राजस्थान को बना दिया दीवाना, गांव में घर बैठे कमाती हैं लाखों रुपये

Rajasthani Bhabhi Video: यह तो आप जानते ही हैं कि आजकल सोशल मीडिया का जमाना है. इंटरनेट के आने के बाद सोशल मीडिया पर कब, कौन, कैसे वायरल हो जाए, कोई नहीं जानता है. अब तक आपने राजस्थानी कल्चर से जुड़े तमाम वीडियोज देखे होंगे. कहते हैं कि एक जमाने में यहां की बहू को पर्दे में रखा जाता था लेकिन आज का समय कुछ और है. यहां पर हाल ही में राजस्थान की एक भाभी इस कदर वायरल हुई हैं कि राजस्थान समेत पूरा सोशल मीडिया इनका दीवाना हो गया है. जी हां, नई नवेली बहू ने अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया है. राजस्थान के आसपास के राज्यों के लोग इनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं तो कौन हैं यह भाभी जी चली आपको बताते हैं. 

 

राजस्थान के नीमकाथाना की निवासी

1/6
राजस्थान के नीमकाथाना की निवासी

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर रातों-रात वायरल हुई यह भाभी राजस्थान के नीमकाथाना की निवासी हैं. इनका नाम मधु राव है. कुछ समय पहले ही इन्होंने राजस्थान के पारंपरिक ड्रेस में जब रील्स बनाना शुरू किया तो इन्हें पहले इतने लाइक्स और व्यूज़ नहीं मिले लेकिन करीब 6 महीने बाद आज इनकी रील्स सोशल मीडिया में धर्राटे काट रही हैं. पूरे राजस्थान में मधु राव के चर्चे हो रहे हैं.

गांव से है खास जुड़ाव

2/6
गांव से है खास जुड़ाव

खास बात तो यह है कि मधु राव रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी हुई चीजें भी रील्स पर शेयर करती हैं. इसके चलते मधु राव को अब लोग 'राजस्थान की भाभी जी' कहकर पुकारने लगे हैं. मधु राव की शादी हाल ही में हुई है. शादी के बाद से वह गांव में रहती हैं और वहीं रहकर एक से बढ़कर एक शानदार रील्स बनाती हैं. 

घर बैठे वह लाखों रुपये कमा रहीं

3/6
घर बैठे वह लाखों रुपये कमा रहीं

मधु राव की सारी रील्स में उनके गांव की झलक साफ नजर आती है. घर बैठे वह लाखों रुपये कमा रही हैं. मधु राव का देसी अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है. उन्हें देखकर कई पुरुषों का भी यही सपना है कि उन्हें भी ऐसे ही सुंदर सुशील और संस्कारी पत्नी मिले.

मधु राव को घूमने-फिरने का भी बड़ा शौक

4/6
मधु राव को घूमने-फिरने का भी बड़ा शौक

सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी राजस्थानी भाभी मधु राव भले ही गांव में रहती हैं लेकिन उन्हें देखकर यह कतई नहीं लगता है कि वह गांव की निवासी हैं. बताते हैं कि मधु राव को घूमने-फिरने का भी बड़ा शौक है. वह अक्सर यह अपने पति के साथ राजस्थान में सीकर के अलग-अलग रेस्टोरेंट्स में जाती रहती हैं. कई लोगों का तो यह भी कहना है कि मधु राव देसी अवतार में मॉडर्न महिला हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए उन्होंने देसी अवतार अपनाया है.

मर्यादा के चलते हुईं पॉपुलर

5/6
मर्यादा के चलते हुईं पॉपुलर

बता दें कि मधु राव की न केवल रील्स अच्छी होती हैं बल्कि वह खुद भी बेहद ही खूबसूरत हैं. सोशल मीडिया पर रील्स बनाने के लिए जहां लोग एक से बढ़कर एक बोल्डनेस की हदों को पार करते हैं, वहीं, राजस्थान की भाभी मधु राव ने अपनी मर्यादा में रहकर पूरे राजस्थान का नाम रोशन कर दिया है.

मधु राव के रील्स लोगों को खूब पसंद आते

6/6
मधु राव के रील्स लोगों को खूब पसंद आते

मधु राव की सादगी देखकर अच्छे-अच्छे लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. संस्कारों का ध्यान रखते हुए मधु राव के रील्स लोगों को खूब पसंद आते हैं. मधु राव की रील्स देखने के लिए आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट madhu._.rao पर जा सकते हैं. यहां पर आप उनकी खूबसूरती से जुड़े हुए तमाम देसी अंदाज में कई वीडियोस देखेंगे.