Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1668757
photoDetails1rajasthan

हिंदू प्रेमिका के लिए मुस्लिम लड़के ने बदला धर्म, नर्मदा नदी में लगाई पवित्र डुबकी

Ladka Lakdi Ka Video: आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि जब किसी को सच्चा प्यार होता है तो वह अपने प्रेम को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाता है. फिर चाहे उसे सात समंदर जाना पड़े या फिर सालों मेहनत करनी पड़े. उसके प्रेम को पाने के रास्ते में कितनी ही रुकावटें, कितनी ही बाधाएं क्यों ना हो जाएं लेकिन सच्चे प्रेमी एक दूसरे के लिए कभी भी समाज, जात-पात, ऊंच-नीच जैसी दीवारों को नहीं देखते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल की स्टोरी बताने जा रहे हैं, जहां पर जब धर्म की दीवार रोड़ा बनी तो उनमें से एक ने अपना धर्म ही बदल लिया.

 

मुस्लिम से हिंदू बन गया लड़का

1/5
मुस्लिम से हिंदू बन गया लड़का

जी हां, प्यार की दास्तान को साबित करने वाला यह मामला मध्यप्रदेश का बताया जा रहा है कि यहां एक लड़के को हिंदू लड़की से प्यार हो गया. मुस्लिम लड़के ने लड़की को अपनी पत्नी बनाने के लिए अपना धर्म बदल दिया. वह मुस्लिम से हिंदू बन गया. इसके लिए उसने पवित्र नर्मदा नदी में डुबकी तक लगाई .युवक के स्थान परिवर्तन का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

प्रेमिका को बहुत चाहता है प्रेमी

2/5
प्रेमिका को बहुत चाहता है प्रेमी

जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं. दोनों शादी तो करना चाहते थे लेकिन उनके धर्म की दीवार उनके बीच में रोड़ा बनी हुई थी. एक तरफ जहां उसका लवर हर हाल में प्रेमिका से शादी करना चाहता था, वहीं उसकी गर्लफ्रेंड भी उससे शादी करने के लिए दिन-रात मन्नतें कर रही थी.

परिवार वालों ने रखी यह शर्त

3/5
परिवार वालों ने रखी यह शर्त

दोनों का इस कदर प्रेम देखकर उनके परिवार भी उनके सामने झुक गए लेकिन लड़की वालों ने एक शर्त रख दी. बताया जा रहा है कि लड़का इस्लाम धर्म से ताल्लुक रखता है इसलिए उससे कहा गया कि अगर वह हिंदू धर्म अपनाता है तो उससे खुशी-खुशी लड़की की शादी कर दी जाएगी. प्यार पाने के रास्ते में लड़के ने जब धर्म की दीवार देखी तो वह अपनी प्रेमिका के लिए तुरंत ही इसके लिए तैयार हो गया.

नर्मदा में लगाई डुबकी

4/5
नर्मदा में लगाई डुबकी

लड़के ने हिंदू धर्म अपनाने की शर्त को बड़े ही प्यार से स्वीकार कर लिया. इसके लिए उसने सनातन धर्म को अपनाने से पहले मध्य प्रदेश की पवित्र नर्मदा नदी में डुबकी लगाई. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक कैसे नर्मदा नदी में डुबकी लगा रहा है. वह इसके आसपास कई सारे लोग मौजूद हैं. वीडियो में आप पंडित जी के मंत्र उच्चारण की आवाज को साफ सुन सकते हैं. पवित्र करने के लिए उस पर जल डाल रहे हैं.

चारों ओर छाया मामला

5/5
चारों ओर छाया मामला

बताया जा रहा है कि अपने सच्चे प्यार को पाने के लिए युवक के धर्म परिवर्तन का यह मामला चारों ओर छाया हुआ है. लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को वीडियो नेशन टैब नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.