Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1686808
photoDetails1rajasthan

70 साल के बुजुर्ग के प्यार में पागल हुई कमसिन हसीना, चुम्मा-चाटी का Video हुआ वायरल

Viral Video: ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन... गाने को तो आपने सुना ही होगा. होठों से छू लो तुम, मेरा गीत अमर कर दो गाने की यह लाइनें इतनी ज्यादा खास हैं कि सुनने वाले को इनसे प्यार हो जाता है लेकिन कुछ चीजें गानों में ही अच्छी लगती हैं पर आज हम आपको जो दिखाने जा रहे हैं, वह देखकर आपका सिर घूम जाएगा. एक बूढ़े शख्स को कमसिन हसीना के प्यार में पड़ा देखकर आप क्या कहेंगे?

 

उम्र के फैसले को देखकर इंटरनेट यूजर्स का दिमाग घूम गया

1/5
उम्र के फैसले को देखकर इंटरनेट यूजर्स का दिमाग घूम गया

जी हां, सोशल मीडिया पर ऐसे से वीडियोज वायरल होते हैं, जिनको देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. वहीं, इंटरनेट पर आज प्यार की एक ऐसी दास्तां वायरल हो रही है, जिसमें एक 70 साल के बुजुर्ग एक कमसिन हसीना के साथ में इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं. दोनों की उम्र के फैसले को देखकर इंटरनेट यूजर्स का दिमाग घूम गया है. लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि यह दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं

 

क्या है वायरल वीडियो में

2/5
क्या है वायरल वीडियो में

कहते हैं प्यार और जंग में सब कुछ जायज होता है लेकिन उम्र के इतने ज्यादा फासले जायज कैसे हो सकते हैं? वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कम उम्र की सुंदर हसीन कन्या एक बुजुर्ग के पास बैठी होती है. उन्होंने उसके कंधे पर हाथ रख रखा है. दोनों बातें कर ही रहे होते हैं कि दोनों के पास पहुंच जाता है. 

 

मामला गड़बड़ हो जाएगा

3/5
मामला गड़बड़ हो जाएगा

कैमरा को देखते ही बुजुर्ग थोड़ा डर जाते हैं और कैमरामैन को जाने के लिए कहते हैं लेकिन इसके अगले ही पल जो नजारा दिखता है, वह लोगों को हैरान कर रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कैमरामैन से कहते हैं कि वहां से वह नहीं गया तो मामला गड़बड़ हो जाएगा. तभी इसके बाद बुजुर्ग उसके गालों पर किस कर लेते हैं. हैरानी की बात तो यह है कि इसके बाद लड़क भी बेहद खुश हो जाती है.

 

बुजुर्ग को गले लगा लेती लड़की

4/5
बुजुर्ग को गले लगा लेती लड़की

हसीना शरमाते हुए बुजुर्ग को गले लगा लेती है. इस वीडियो में आप इसके बाद देख सकते हैं कि कैसे बुजुर्ग उस लड़की को गले लगा रहा है. सोशल मीडिया वाले लोग इस हैरान करने वाले वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

 

वीडियो सोशल मीडिया के लोगों को खूब पसंद आ रहा

5/5
वीडियो सोशल मीडिया के लोगों को खूब पसंद आ रहा

दोनों के बीच उम्र का फासला देखकर कई लोग इसे प्रैंक का हिस्सा कह रहे हैं लेकिन कुछ लोगों का यह भी कहना है कि भाई लोग चाचा की पेंशन आ गई है. वहीं, अन्य उधर से कमेंट करते हुए लिखा कि मैं मरने जा रहा हूं. यह सब देखने के बाद. यह वीडियो सोशल मीडिया के लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

        View this post on Instagram                      

A post shared by Akhand Chutiya (@_akhandchutiya_)