Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1504826
photoDetails1rajasthan

स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

Viral Photos: वैसे तो आपने अक्सर ही लड़कियों की रैश ड्राइविंग के बारे में सुना और देखा होगा. कई बार तो लड़कियां स्कूटी चलाते हुए किसी को ठीक देती हैं या टक्कर मार देती हैं फिर वह चाहे साइड में ही क्यों न खड़ा हो. हाल ही में तीन लड़कियों का नाले में गिरने का मामला सामने आया है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

स्कूटी का बिगड़ा बैलेंस

1/5
स्कूटी का बिगड़ा बैलेंस

जानकारी के मुताबिक, वायरल फोटोज में देखा जा सकता है कि लड़कियों की स्कूटी का बैलेंस बिगड़ने के चलते वह नाले में जा गिरी हैं, इसके बाद उनका रंग काला हो गया है.

सोशल मीडिया पर भरे ऐसे फोटोज

2/5
सोशल मीडिया पर भरे ऐसे फोटोज

सोशल मीडिया पर स्कूटी गर्ल्स के लड़ने-भिड़ने के वीडियोज -फोटोज आए दिन देखने को मिल जाते हैं. इस दौरान भी लड़कियां अपनी गलती नहीं देती हैं.

स्कूटी पर सवार थी 3 लड़कियां

3/5
स्कूटी पर सवार थी 3 लड़कियां

इस खबर से जुड़े वीडियो में दो एक लड़की स्कूटी चला रही होती है और दो पीछे बैठी होती हैं. तभी अचानक स्कूटी का बैलेंस बिगड़ता है और तीनों ही नाले में जा गिरती हैं.

लड़कियां पूरी की पूरी काली हो गईं

4/5
लड़कियां पूरी की पूरी काली हो गईं

हैरानी तब हुई, जब लड़कियां पूरी की पूरी काली हो गईं. कुछ देर तक नाले से निकलने की नाकाम कोशिश करती रही. कुछ देर में जब वहां गुजर रहे लोगों की नजर उनपर पड़ी तो वह मदद को दौड़े.

काली परियां कहां से आ गईं

5/5
 काली परियां कहां से आ गईं

कुछ देर में लड़कियों को बाहर तो निकाल लिया जाता है लेकिन तीनों सिर से लेकर पैर तक कीचड़ में सनन की वजह से काली नजर आ रही होती हैं. इस पर लोगों ने कमेंट किया कि काली परियां कहां से आ गईं?