Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1486935
photoDetails1rajasthan

अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री से गायब हुईं ये हसीनाएं, लोग आज भी देखते हैं इनकी फोटोज

Bhojpuri Actresses Viral Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की ये ब्यूटी क्वीन हसीनाएं आज भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती नजर आती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने हुस्न से हर किसी को दीवाना बना चुकी हैं. आज भी उनके फैंस उनके एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. इसी तरह आज हम आपको कुछ ऐसी ही हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है, लेकिन अब इन अभिनेत्रियों ने भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना ली है. देखें ये लिस्ट..

 

मोनालिसा

1/5
मोनालिसा

अब इस लिस्ट में नाम आता है ग्लैमरस और फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा का, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट भोजपुरी फिल्मों दिए हैं. मोनालिसा ने फिल्मों में अपने बोल्डनेस का खूब जलवा बिखेरा और इससे लोगों के दिलों पर राज करने लगीं. अब मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री से दूर हो गई है और टीवी शोज और ओटीटी के तरफ रुख कर लीं हैं.

प्रिया शर्मा

2/5
प्रिया शर्मा

इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस प्रिया शर्मा का भी नाम शामिल है, जिन्होंने पवन सिंह के साथ फिल्म पवन पुरवईया में अपना जबरदस्त डेब्यू किया था. बता दें कि इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्में कीं और लोगों को अपना दीवाना बनाया. हालांकि अब उन्होंने भोजपुरी सिनेमा से दूरी बना ली हैं. 

रिंकू घोष

3/5
रिंकू घोष

इस लिस्ट में एक्ट्रेस रिंगू घोष का भी नाम है, जो भोजपुरी की ड्रीम गर्ल के नाम से जानी जाती थीं. भोजपुरी इंडस्ट्री में उन्होंने एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में अपने बेस्ट परफॉरमेंस दिया है. एक टाइम पर रिंकू अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी काफी फेमस थीं, लेकिन शादी के बाद रिंकू ने इस इंडस्ट्री से दूर हो गईं. 

पाखी हेगड़े

4/5
पाखी हेगड़े

अब बात करते हैं एक्ट्रेस पाखी हेगड़े की जिन्होंने अपने भोजपुरी फिल्मों में करियर की शुरुआत मनोज तिवारी, निरहुआ और रवि किशन जैसे बड़े सितारों के साथ काम करके किया था. हालांकि कुछ सालों बाद उन्होंने छोटे पर्दे यानी टीवी की दुनिया की तरफ अपना कदम बढ़ा दिया.

छवि पांडे

5/5
छवि पांडे

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ के साथ फिल्म 'बिदेसिया' में नजर आने के बाद छवि पांडे को खूब फेम मिला. बता दें की उस फिल्म के बाद वो लोगों के दिलों में राज करने लगी थीं, लेकिन उसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों से अपनी दुरी बना लीं. उसके बाद आज ये छोटे पर्दे पर धमाल मचाती नजर आ रही हैं.