Advertisement
photoDetails1rajasthan

तमन्ना भाटिया की खूबसूरती नहीं, कर्वी फिगर पर फिदा हुए फैंस, खूब कर रहे तारीफ

Tamannah Bhatia Photos: हाल ही में आयोजित हुए लैक्मे फैशन वीक में साउथ की सुपर एक्ट्रेसेस में से एक तमन्ना भाटिया ने शानदार लाइमलाइट बटोरी. ग्रीन बॉडीकॉन ड्रेस में कर्वी फिगर को फ्लान्ट करते हुए तमन्ना भाटिया ने लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी. उनकी तस्वीरें देखकर फैंस उनपर फिदा हो गए. तमन्ना भाटिया की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं.

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

1/5
इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक तमन्ना भाटिया ने हाल ही में ग्रीन बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी लाजवाब तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तमन्ना भाटिया का कर्वी फिगर इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है. लेटेस्ट फोटोशूट में तमन्ना भाटिया काफी कातिलाना लग रही हैं. उनके हुस्न के जलवे से घायल किए हुए नहीं रह पाएंगे.

 

कर्वी फिगर पर मचले फैंस

2/5
कर्वी फिगर पर मचले फैंस

तमन्ना भाटिया के आउटफिट को फैशन डिजाइनर राना गिल ने प्रेजेंट किया था. हॉल्टर नेक गाउन में तमन्ना भाटिया कमाल की सुंदर लग रही हैं. इन तस्वीरों में तमन्ना भाटिया की खूबसूरती से ज्यादा लोगों ने उनके कर्वी फिगर पर प्यार लुटाया.

 

लाइट मेकअप में भी लगी खूबसूरत

3/5
लाइट मेकअप में भी लगी खूबसूरत

तमन्ना ने अपनी इन फोटोज में बालों को खुला रखा था. इसके साथ हल्का वेवी फॉर्म सेट किया था. इन तस्वीरों में तमन्ना नहीं ज्वेलरी नहीं पहनी थी. मेकअप भी काफी लाइट किया हुआ था.

 

बॉलीवुड में भी छाया है जादू

4/5
बॉलीवुड में भी छाया है जादू

बता दें कि तमन्ना भाटिया की खूबसूरती का जलवा ना केवल साउथ में चलता है, बॉलीवुड में भी उन्होंने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. इन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काफी शानदार एक्टिंग की है. जानकारी के मुताबिक, जल्द ही तमन्ना भाटिया को लस्ट स्टोरीज टू में देखा जा सकता है.

 

अक्सर सुर्खियों में हैं रहती

5/5
अक्सर सुर्खियों में हैं रहती

तमन्ना भाटिया अपने पर्सनल और प्रोफेशनल करियर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ समय पहले ही उनका नाम एक्टर विजय वर्मा के साथ जोड़ा गया था. बाद में उन्होंने इस रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी और इसे महज अफवाह बताया था.