Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1745455
photoDetails1rajasthan

खुद को मार डालना चाहती थी सपना चौधरी, वजह जानकर कांप जाएगा कलेजा!

Sapna Chaudhary Suicide: आजकल जिधर देखो, उधर ही हरियाणा की डांसर क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी का डंका बज रहा है. बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई सपना चौधरी के कातिलाना ठुमकों का दीवाना है. लोग उन्हें देखने के लिए लाखों रुपया पानी तक बहाने के लिए तैयार रहते हैं. सपना चौधरी ने अपने टैलेंट के दम पर ना केवल इंडिया बल्कि विदेशों में भी अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है.

 

जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे

1/5
जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे

वैसे तो सपना चौधरी काफी स्ट्रांग हैं लेकिन असल जिंदगी में उन्होंने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं .आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार सपना चौधरी अपनी ही जान लेने की कोशिश कर चुकी हैं. कहते हैं कि एक बार सपना चौधरी ने जहर खा लिया था और वह मर जाना चाहती थी. काफी सालों बाद सपना चौधरी ने जब इस राज से पर्दा उठाया तो कई लोगों के होश उड़ गए.

 

क्यों उठाया सुसाइड जैसा खतरनाक कदम

2/5
क्यों उठाया सुसाइड जैसा खतरनाक कदम

आप सोच रहे होंगे कि सपना चौधरी ने आखिर क्यों सुसाइड जैसा खतरनाक कदम उठा लिया था तो चलिए आपको बताते हैं. दरअसल सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन कहा जाता है कि वह अपने दर्शकों के कमेंट्स नहीं पढ़ती हैं. बताया जाता है कि एक बार सोशल मीडिया ही उनके सुसाइड की वजह बन गया था.

 

लोगों की गंदी सोच थई वजह

3/5
लोगों की गंदी सोच थई वजह

दरअसल सपना चौधरी जब करियर की सीढ़ियां चल रही थी तो लोग उन पर बहुत ही भद्दे भद्दे कमेंट करते थे, जिसकी वजह से उन्होंने जानलेवा कदम उठा लिया था. उनके डांस को लेकर लोगों की गंदी सोच के बारे में जानकर सपना चौधरी अपनी ही जान लेने पर मजबूर हो गई थी हालांकि परिवार वालों की एक्टिवनेस के चलते सपना चौधरी की जान बच गई थी और आज वह अपने हेटर्स को अपनी सफलता से मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं.

 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में मिला मौका

4/5
कान्स फिल्म फेस्टिवल में मिला मौका

आपको बता दें कि सपना चौधरी ऐसी पहली भारतीय रीजनल आर्टिस्ट बन गई हैं, जिन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल जैसे बड़े कार्पेट पर चलने का मौका मिला. सपना चौधरी को इंस्टाग्राम पर 5.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनके डांस वीडियोज मिलियन में व्यूज पाते हैं.

 

लोग हो जाते हैं बेकाबू

5/5
लोग हो जाते हैं बेकाबू

हरियाणा की दमदार सेंसेशनल डांसर सपना चौधरी जब भी मंच पर ठुमके लगाने के लिए उतरती हैं तो हर कोई उन पर फिदा हो जाता है. जवान तो जवान बूढ़ों के दिलों की भी धड़कनें बढ़ जाती हैं. प्यारी सी स्माइल के साथ जब खुले बालों में सपना चौधरी स्टेज पर कातिलाना डांस स्टेप करती हैं तो लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते हैं. सपना चौधरी के डांस सबसे अच्छी बात यह है कि उन्हें डांस करता देख वहां मौजूद भीड़ भी उनके साथ ही थिरकना शुरु कर देती है. अब तो सपना चौधरी को बड़े-बड़े इवेंट्स में बतौर चीफ गेस्ट बुलाया जाने लगा है.