Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2011569
photoDetails1rajasthan

नॉनवेज खाने को हाथ नहीं लगाते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, जानिए इनके नाम

Vegetarian Bollywood Celebrities List: आपने देखा होगा कि कई बॉलीवुड सितारे फिट रहने के लिए नॉनवेज और अंडों का सेवन करते हैं. उनका मानना है कि ग्लोइंग और हेल्दी रहने के लिए उन्हें इन सब चीजों का सेवन बेहद जरूरी है लेकिन आज हम आपको 10 ऐसे सेलिब्रिटीज के नाम बताने जा रहे हैं, जो की पूरी तरह से शुद्ध शाकाहारी हैं. इसके बावजूद उनकी फिटनेस ऐसी है कि अच्छे-अच्छे लोग शर्म से पानी-पानी हो जाएं. बॉलीवुड के यह 10 सितारे नॉनवेज से दूर रहते हैं, इसके बावजूद खुद को फिट और खूबसूरत रखते हैं. 

 

विद्युत जामवाल

1/10
विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल को बॉलीवुड में बेहतर एक्शन और बेहतरीन फिजीक के लिए जाना जाता है. विद्युत जामवाल प्योर वेजीटेरियन हैं और नॉनवेज नहीं खाते हैं. 

जॉन अब्राहम

2/10
जॉन अब्राहम

अपनी बेहतरीन एक्टिंग और दमदार बॉडी के लिए पहचाने जाने वाले जॉन अब्राहम भी प्योर वेजीटेरियन हैं. 

कार्तिक आर्यन

3/10
कार्तिक आर्यन

अपनी फिटनेस और गुड लुक्स से लड़कियों के बीच खास पॉपुलर दमदार एक्टर कार्तिक आर्यन भी शुद्ध शाकाहारी डाइट लेते हैं. 

अनुष्का शर्मा

4/10
अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एनिमल लवर कही जाती हैं और उन्होंने PETA के साथ काम करते हुए शुद्ध शाकाहारी होने का फैसला ले लिया था. 

कंगना रानौत

5/10
कंगना रानौत

बॉलीवुड की क्वीन कहीं जाने वाली कंगना रानौत नहीं जब से वेजीटेरियन होने का फैसला किया तब से उनकी लाइफ में बड़े चेंजेस आए और इसके चलते वह प्योर वेजीटेरियन बन चुकी हैं. 

सोनम कपूर

6/10
सोनम कपूर

बॉलीवुड के लखन यानी कि अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर पहले कभी-कभार नॉनवेज खाती थी लेकिन फिल्म नीरज की शूटिंग के बाद उन्होंने नॉनवेज खाना बंद कर दिया. 

विद्या बालन

7/10
विद्या बालन

बॉलीवुड की ऊ-ला-ला गर्ल यानी कि विद्या बालन प्योर वेजीटेरियन हैं और उनका मानना है कि वेजिटेरियन डाइट लेने से उनकी स्किन और भी ज्यादा ग्लोइंग हो गई है. 

शाहिद कपूर

8/10
शाहिद कपूर

बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि पहले तो वह नॉनवेज खाते थे लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने अपने पिता की दी हुई किताब - लाइफ इस द फेयर पढ़ी. इसके बाद से ही उन्होंने नॉनवेज से किनारा कर लिया. 

 

अमिताभ बच्चन

9/10
अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बिग भी यानी कि अमिताभ बच्चन भी घर में बना हुआ शुद्ध शाकाहारी भोजन ही खाना पसंद करते हैं. 

 

आमिर खान

10/10
आमिर खान

फिल्मी जगत के मिस्टर प्रोफेशनिस्ट यानी कि आमिर खान ने दंगल के लिए वजन को तेजी से घटाया और इसके लिए उन्होंने शुद्ध शाकाहारी डाइट की ही मदद ली थी.