Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1768302
photoDetails1rajasthan

Ranveer Singh Love Life: दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर सिंह, दीपिका से पहले 4 हसीनाओं संग जुड़ा नाम

Ranveer Singh Birthday: साल 2013 में एक तरफ जहां फिल्म रामलीला: गोलियों की रासलीला की शूटिंग हो रही थी, वहीं दूसरी ओर चोरी-चोरी, चुपके-चुपके दो दिल मिल रहे थे. यह दिल थे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के. फिल्म रामलीला: गोलियों की रासलीला में एक गाना फिल्माया गया है जिसके बोल हैं- चोरी चोरी जब नजरें मिली, चोरी चोरी फिर नींद उड़ीं, चोरी चोरी दिल ने कहा, चोरी चोरी में भी है मजा.... इस गाने की शूटिंग में कब यह दोनों दिल वाकई में एक दूसरे के हो गए, किसी को पता ही नहीं चला.

 

पावर कपल साबित हो रहे रणवीर-दीपिका

1/6
पावर कपल साबित हो रहे रणवीर-दीपिका

फिल्म के रिलीज के बाद यह गाना हर किसी की जुबान पर छा गया लेकिन असली जिंदगी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक-दूसरे को अपना लिया. आज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के करीब 4 से ज्यादा साल हो चुके हैं. दोनों बॉलीवुड के पावर कपल साबित हो रहे हैं लेकिन बता दें कि दीपिका पादुकोण के रणवीर सिंह की जिंदगी में आने से पहले एक्टर के एक नहीं दो नहीं बल्कि 4-4 अफेयर रह चुके हैं.

लव लाइफ काफी रोमांटिक रही

2/6
लव लाइफ काफी रोमांटिक रही

जी हां, अगर आप रणवीर सिंह की लव लाइफ के बारे में जानेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे. आज रणवीर सिंह अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. रणवीर सिंह के 38वें जन्मदिन पर आज हम उनकी लव लाइफ से जुड़े हुए कुछ ऐसे फैक्ट्स आपको बताएंगे, जिनके बारे में शायद ही आपको पता हो. बता दें कि रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई 1985 को मुंबई के रहने वाले एक सिंधी हिंदू परिवार में हुआ था. रणवीर सिंह की लव लाइफ काफी रोमांटिक रही है. इनकी जिंदगी में दो-तीन नहीं बल्कि पूरी चार हसीनाएं आ चुकी हैं हालांकि रणवीर सिंह की प्यार की गाड़ी दीपिका पादुकोण के प्यार के स्टेशन पर ठहर गई.

दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर

3/6
दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक जमाने में रणवीर सिंह को दिलफेंक आशिक तक कहा जाता था. यहां तक कहा जाता था कि रणबीर सिंह जिस भी हीरोइन के साथ काम करते थे, उसके साथ ही उनका नाम जुड़ जाता था. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, रणबीर सिंह का सबसे पहले अफेयर अहाना देओल के साथ हुआ था. जब दोनों कॉलेज में पढ़ते थे हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं पाया था और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे.

डेब्यू फिल्म में ही जुड़ गया नाम

4/6
डेब्यू फिल्म में ही जुड़ गया नाम

कहा जाता है कि जब रणबीर सिंह ने फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में एंट्री की थी तभी उनका नाम उनकी को-एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ जुड़ गया था. मीडिया में तो यहां तक की खबरें हैं कि दोनों सितारों ने शुरुआती दौर में ही एक साथ जीने-मरने की कसमें खाई थी लेकिन यह कसमें बीच में ही टूटी और इन दोनों के रास्ते अलग हो गए थे.

लेडीज वर्सेस रिकी बहल में भी हीरोइन पर हुए फिदा

5/6
लेडीज वर्सेस रिकी बहल में भी हीरोइन पर हुए फिदा

बॉलीवुड में फिल्म बैंड बाजा बारात से धमाकेदार एंट्री के बाद रणवीर सिंह के फिल्मी सितारे बुलंदियों पर पहुंच गए थे. इसके बाद ही उन्हें यशराज फिल्म्स की दूसरी फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल में भी काम करने का मौका मिल गया. इसमें रणवीर सिंह ने शर्टलेस होकर लाखों लड़कियों के दिलों पर कब्जा कर लिया था. बताया जाता है कि फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल की शूटिंग के समय परिणीति चोपड़ा के साथ रणवीर सिंह की नज़दीकियां काफी ज्यादा बढ़ गई थी. इसके बाद जब इसी जोड़ी ने फिल्म किल दिल में एक साथ काम किया तो इनके प्यार की गाड़ी कुछ दूरी पर चली भी थी.

लुटेरा बन कर लूट लिया सोनाक्षी का दिल

6/6
लुटेरा बन कर लूट लिया सोनाक्षी का दिल

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म लुटेरा में रणवीर सिंह की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. इसके बाद दोनों के इश्क की खबरें चारों ओर फैलने लगीं. कई बार इस जोड़ी को डिनर डेट पर भी देखा गया था हालांकि इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई भी स्टेटमेंट नहीं दिया. सोनाक्षी सिन्हा के बाद रणवीर सिंह की जिंदगी में जब दीपिका पादुकोण की एंट्री हुई तो रणवीर सिंह ने उनके साथ शादी करने का फैसला ले लिया. धनवीर सिंह की प्यार की गाड़ी दीपिका पादुकोण पर जाकर ठहर गई और साल 2018 में दोनों ने शादी करके हर गॉसिप पर रोक लगा दी.