Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1754614
photoDetails1rajasthan

इस भोजपुरी हीरोइन के आगे फेल हुई उर्फी-सोनिया, फोटोज ने लगाई फैंस के दिलों में आग

Namrata Malla Photos: भले ही आपने सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी और उर्फी जावेद के फोटोज-वीडियोज देखे हैं लेकिन हकीकत में तो इन सबसे ज्यादा बोल्ड भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की दमदार हीरोइन नम्रता मल्ला हैं, जिनकी एक-एक तस्वीर देखकर फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं. एक समय था, जब नम्रता मल्ला को कोई नहीं जानता था लेकिन आज नम्रता मल्ला के लाखों दीवाने हैं.

 

फैंस बेकाबू हो जाते

1/8
फैंस बेकाबू हो जाते

नम्रता मल्ला अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाती हैं कि उन्हें देखकर उनके फैंस बेकाबू हो जाते हैं. नम्रता मल्ला एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. वह जब भी सोशल मीडिया पर कोई फोटो वीडियो अपलोड करती हैं तो इंटरनेट पर आग लग जाती है. बोल्डनेस और बेबाकी के चलते नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी पहचान बना ली है.

 

ज्यादातर बिकिनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती

2/8
ज्यादातर बिकिनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती

नम्रता मल्ला की तस्वीरें और वीडियोज लोगों के दिलों में आग लगा देते हैं. जैसे ही आप नम्रता मल्ला के सोशल मीडिया अकाउंट पर जाते हैं, वैसे ही आपको उनकी एक से एक कातिलाना तस्वीरें देखने को मिलती हैं. 

 

गजब की तस्वीरें शेयर की

3/8
गजब की तस्वीरें शेयर की

हाल ही में नम्रता मल्ला ने नीले रंग की बिकिनी में ऐसी गजब की तस्वीरें शेयर की कि फैंस उन पर फिदा हो गए. नम्रता मल्ला की नीली बिकिनी में तस्वीरें देखकर उनके फैंस के दिल एक बार फिर से धड़क उठे हैं. इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला ने अपनी आंखों पर गॉगल्स लगाए हुए हैं, वहीं, कानों में बड़े हूप्स इयररिंग्स पहन रखे हैं. 

 

फैंस के दिलों को घायल कर देती

4/8
फैंस के दिलों को घायल कर देती

नम्रता मल्ला के कर्वी और कातिलाना फिगर को देखकर उनके फैंस पानी-पानी हो जाते हैं. नम्रता मल्ला की तस्वीरों में उनकी मुस्कान फैंस के दिलों को घायल कर देती है. शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता मल्ला एक से बढ़कर एक गजब के पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं देखकर फैंस बेकाबू हुए जा रहे हैं.

 

फोटोज-वीडियोज इंटरनेट पर तहलका मचा देती

5/8
फोटोज-वीडियोज इंटरनेट पर तहलका मचा देती

नम्रता मल्ला का यह अंदाज देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा. नम्रता मल्ला अपनी तस्वीरों से फ्रेंड्स को काबू में करना अच्छे से जानती हैं. उनकी हर फोटोज-वीडियोज इंटरनेट पर तहलका मचा देती है. शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता मल्ला की एक से बढ़कर एक अदाएं देखकर जवान तो क्या बूढ़े भी उन पर फिदा हो गए हैं. उनकी फोटोज पर कमेंट की बौछार आ गई है.

 

बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइन फेल हो जाती

6/8
बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइन फेल हो जाती

बता दें कि नम्रता मल्ला जिस बेबाकी और बोल्डनेस के साथ कैमरे को फेस करती हैं, वैसे शायद ही कोई और कर पाए. नम्रता मल्ला की हॉटनेस देखकर बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइन फेल हो जाती हैं. 

 

उर्फी जावेद और सोफिया अंसारी से होती तुलना

7/8
उर्फी जावेद और सोफिया अंसारी से होती तुलना

नम्रता मल्ला के कातिलाना हुस्न को देखकर कई लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद और सोफिया अंसारी से करते हैं लेकिन नम्रता मल्ला के फैंस का मानना है कि वह उनसे भी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं. फैंस नम्रता मल्ला को हर दिन देखना पसंद करते हैं.

बिकिनी में कमाल के ठुमके लगाती

8/8
बिकिनी में कमाल के ठुमके लगाती

नम्रता मल्ला ज्यादातर बिकिनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं. बिकिनी में ही वह कमाल के ठुमके लगाकर अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं.