Advertisement
photoDetails1rajasthan

13 साल बाद मुन्नी अवतार में नजर आईं मुन्नी मलाइका अरोड़ा, फैंस बोले- आज भी वही अंदाज

Malaika Arora Photos: भले 13 साल हो गए हैं लेकिन आज भी कई लोग फिल्म दबंग की मुन्नी यानी कि मलाइका अरोड़ा को भूल नहीं पाए हैं. मुन्नी बदनाम हुई गाने में मलाइका अरोड़ा के लटके-झटके, कातिलाना अदाएं और हॉट अंदाज देखकर आज भी लोगों के दिल मचल उठते हैं. आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 को लेकर के काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं.

 

मुन्नी लुक ने एक बार फिर से लोगों के दिलों में हलचल मचा दी

1/5
मुन्नी लुक ने एक बार फिर से लोगों के दिलों में हलचल मचा दी

जानकारी के मुताबिक, यह रिएलिटी शो 11 नवंबर से सोनी टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है. ऐसे में शो से जुड़े हुए सारे अपडेट्स मलाइका अरोड़ा अपने इंस्टा अकाउंट से फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा को मुंबई के बांद्रा में सपोर्ट किया गया, जहां पर उनके मुन्नी लुक ने एक बार फिर से लोगों के दिलों में हलचल मचा दी. 

 

मलाइका अरोड़ा का 13 साल पुराना मुन्नी अवतार

2/5
मलाइका अरोड़ा का 13 साल पुराना मुन्नी अवतार

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें लोग मलाइका अरोड़ा का 13 साल पुराना मुन्नी अवतार नजर आ रहा है. इस दौरान उन्होंने लाल रंग का ब्लाउज पहन रखा है और छोटी सी घुटनों तक स्कर्ट पहन रखी है. कई लोगों का कहना है कि भले इतना समय गुजर गया है लेकिन बॉलीवुड की मुन्नी अभी भी जवान बनी हुई हैं. 

 

बालों में गजरा लगा रखा

3/5
बालों में गजरा लगा रखा

वायरल हो रही तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने अपने बालों में गजरा लगा रखा है और अपने इस आउटफिट में उनका लुक कहर ढा रहा है. गले में खूबसूरत सा नेकलेस पहनी हुई मलाइका अरोड़ा को देखकर के उनके लाखों फैंस का दिल उन पर अटक गया है. शेयर की तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ने हाथों में लाल रंग की चूड़ियां पहन रखी हैं जो कि उन पर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

 

तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही

4/5
तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने भी अपने फैंस को दुखी नहीं किया और उन्होंने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. मलाइका की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मालिका अपना लहंगा पहन करके सीढ़ियों से उतर रही हैं और उनका यह कातिलाना लुक लोगों के दिलों पर छुरियां चल रहा है.

 

18 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

5/5
18 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

49 की उम्र में भी बॉलीवुड की मुन्नी को इतना हॉट और बोल्ड देख कर के उनके लाखों फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर लाखों लोग पसंद करते हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.