Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1678315
photoDetails1rajasthan

'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा ने ट्यूब टॉप पहन मचाया तहलका, बोल्ड फोटोज हुईं वायरल

Anjali Arora Photos: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. रियलिटी शो लॉकअप से मिली पहचान के बाद सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई है. आए दिन उनके सिंजलिंग और हॉट अंदाज उनके फैंस को पानी पानी किए रहते हैं.

 

फोटोशूट इंटरनेट पर आग लगा रहा

1/5
फोटोशूट इंटरनेट पर आग लगा रहा

अंजलि अरोड़ा की हर फोटो और वीडियो पर फैंस अपना प्यार लुटाते हैं. एक बार फिर से अंजलि अरोड़ा ने दमदार तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. अंजलि अरोड़ा का दमदार फोटोशूट इंटरनेट पर आग लगा रहा है.

फैंस के पसीने छूट गए

2/5
फैंस के पसीने छूट गए

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी ऐसी बोल्ड और दमदार फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं कि उनके फैंस के पसीने छूट गए हैं. इन तस्वीरों में अंजलि अरोड़ा का कातिलाना लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

अंजलि अरोड़ा के सोशल अकाउंट पर नजरें गड़ाए बैठे रहते फैंस

3/5
अंजलि अरोड़ा के सोशल अकाउंट पर नजरें गड़ाए बैठे रहते फैंस

वैसे तो अंजलि अरोड़ा कपूर सोशल मीडिया ही ग्लैमरस फोटो से भरा पड़ा है लेकिन उनके फैंस उनकी हर नई फोटो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. इसके लिए वे अंजलि अरोड़ा के सोशल अकाउंट पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं. अंजलि अरोड़ा ने जो अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें सात लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

 

फैंस के दिलों पर छुरियां चल रही

4/5
फैंस के दिलों पर छुरियां चल रही

ट्यूब टॉप और शॉट्स कोर्ट में अंजलि अरोड़ा का यह बोल्ड लुक देखकर फैंस के दिलों पर छुरियां चल रही हैं. गले में एक प्यारा सा पेंडेंट पहने हुए अंजलि अरोड़ा अपने इन तस्वीरों में बेहद ही कातिलाना लग रही हैं. उनके इस लुक को उनकी जुल्फों ने और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. बता दें कि अंजलि अरोड़ा एक बार MMS लीक कंट्रोवर्सी को ले करके भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. 

अंजलि अरोड़ा ने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए

5/5
अंजलि अरोड़ा ने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए

मॉडल और एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी खूबसूरती और कातिलाना अदाओं पर खूब कमेंट कर रहे हैं. शेयर किए गए इस बोल्ड फोटोशूट में अंजलि अरोड़ा ने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस के दिल धड़क उठे हैं. फैंस का कहना है कि अंजलि अरोड़ा की अदाओं के साथ-साथ उनकी कातिल निगाहें भी इन तस्वीरों को बेहद खूबसूरत बना रही हैं.