Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1786221
photoDetails1rajasthan

OMG: बिना कपड़ों के ईशा गुप्ता ने शेयर की सुपरबोल्ड तस्वीरें, पहनी केवल ये 2 चीजें

Esha Gupta Hot Photos: बॉलीवुड की जानी-मानी हीरोइन ईशा गुप्ता को कौन नहीं जानता है. बोल्डनेस की हर हद को पार करने वाली ईशा गुप्ता जब भी कोई तस्वीर शेयर करती हैं, वैसे ही उनके फैंस के दिलों में आग लग जाती है. एक्टिंग के साथ-साथ अपने हुस्न का जादू चलाने वाली ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस से बड़ी-बड़ी हॉलीवुड हीरोइनों को भी टक्कर देती हैं. उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज देखकर लोग उन पर फिदा हो जाते हैं.

 

बोल्डनेस की हर हद पार की

1/7
बोल्डनेस की हर हद पार की

ईशा गुप्ता आए दिन ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि उन्हें देखकर लोग चौंक जाते हैं. वह कई बार अधूरे कपड़े पहन कर कैमरे को पेश हो चुकी हैं. फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्डनेस से चर्चा में रहने वाली ईशा गुप्ता अपने फैंस का ध्यान बटोरना बखूबी जानती हैं. ईशा गुप्ता ज्यादातर बिकिनी में ऐसी खतरनाक तस्वीरें शेयर करती है कि देखने वालों के पसीने छूट जाते हैं.

 

बिकिनी लुक को देखकर फैंस मर मिटते

2/7
बिकिनी लुक को देखकर फैंस मर मिटते

ईशा गुप्ता की हॉट और बोल्ड अदाएं देखकर उनके फैंस उन पर फिदा हो जाते हैं. उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. ईशा गुप्ता की बिकिनी लुक को देखकर फैंस मर मिटते हैं. हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपनी ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस में हलचल मच गई है.

 

ईशा गुप्ता ने सारे कपड़े उतार दिए

3/7
ईशा गुप्ता ने सारे कपड़े उतार दिए

दरअसल इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने सारे कपड़े उतार दिए हैं और केवल अंडर गारमेंट में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता का सेक्सी फिगर देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. इससे पहले ईशा गुप्ता का इतना बोल्ड अवतार शायद ही किसी ने देखा होगा.

 

इंटरनेट का पारा हाई

4/7
इंटरनेट का पारा हाई

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली ईशा गुप्ता अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट के तापमान में आए दिन आग लगाती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर ईशा गुप्ता को 14 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 

लोग खंगालते हैं सोशल अकाउंट्स

5/7
लोग खंगालते हैं सोशल अकाउंट्स

ईशा गुप्ता का सुपर बोल्ड अंदाज देखकर लोग उनके अकाउंट पर ठहरने के लिए मजबूर हो जाते हैं. ईशा गुप्ता कोई भी ड्रेस पहनती हैं, उन्हें देखने के लिए लोग बेताब हो जाते हैं.

 

लाखों लोग लाइक करते

6/7
लाखों लोग लाइक करते

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक सांसें थामने वाली तस्वीरें शेयर करके जमकर फैंस का ध्यान आकर्षित करती हैं. उनकी फोटोस पर 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक करते हैं. 

 

मिनटों में पोस्ट वायरल

7/7
मिनटों में पोस्ट वायरल

ईशा गुप्ता के लिए उनके फैंस की दीवानगी आप इस तरह से समझ सकते हैं कि लोग उनकी फोटोज-वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं और जैसे ही वह कोई पोस्ट शेयर करती हैं, वैसे ही वायरल हो जाती हैं.