Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1946862
photoDetails1rajasthan

सनी लियोन से ज्यादा बोल्ड हैं भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, किलर अंदाज पर सब फिदा

Bhojpuri actress Namrata Malla: बॉलीवुड में जब-जब हॉट और बोल्ड हीरोइंस का जिक्र किया जाता है तो सबसे पहले सनी लियोन का नाम आता है लेकिन अगर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस का नाम लिया जाता तो सबसे पहले नम्रता मल्ला का नाम इस लिस्ट में आता ऊपर आता है. 

 

इंटरनेट पर बवाल मचाए रहती

1/9
इंटरनेट पर बवाल मचाए रहती

नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस-बोल्डनेस की वजह से इंटरनेट पर बवाल मचाए रहती हैं. कभी हॉट तस्वीरें तो कभी बोल्ड डांस वीडियोज से फैंस के दिलों में नम्रता मल्ला हलचल मचाए रहती हैं. 

 

देखने वालों के दिल तड़प कर रह जाते

2/9
देखने वालों के दिल तड़प कर रह जाते

नम्रता मल्ला ऐसी-ऐसी पोस्ट शेयर करती हैं कि देखने वालों के दिल तड़प कर रह जाते हैं. फोटोज देखकर इनके चाहने वाले कई बार शर्म से पानी पानी हो जाते हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखकर एक बार फिर से फैंस के दिल मचल उठे हैं. 

 

नम्रता मल्ला ज्यादा हॉट और बोल्ड

3/9
नम्रता मल्ला ज्यादा हॉट और बोल्ड

नम्रता मल्ला इतनी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं कि कई लोग उनकी तुलना बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन से करते हैं. उनका कहना है कि उनके आगे तो सनी लियोन कुछ भी नहीं हैं. हाल ही में नम्रता मल्ला ने ब्लू रंग की बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनके बोल्ड लुक ने एक बार फिर से फैंस का ध्यान खींच लिया है. 

 

अदाओं का जलवा दिखाया

4/9
अदाओं का जलवा दिखाया

शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता मल्ला ने अपने बालों को खोल रखा है और गले में एक ब्लैक कलर का धागा पहन रखा है. शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता मल्ला ने अपनी अदाओं का ऐसा जलवा दिखाया है कि देखने वाले बस उन्हें देखते ही रह गए. उनकी हर अदा पर फिदा हो गए हैं. 

 

फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन आइटम डांसर

5/9
फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन आइटम डांसर

नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन आइटम डांसर हैं. इसके साथ-साथ वह बेली डांसर भी हैं. वह जब अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, तो उनकी हर एक फोटो आग की तरह इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती है. उनकी तस्वीरें लोग हाथों-हाथ शेयर करना शुरू कर देते हैं. 

 

सोशल अकाउंट पर नजरें गड़ाए बैठे रहते

6/9
सोशल अकाउंट पर नजरें गड़ाए बैठे रहते

नम्रता के कातिलाना अंदाज को देखने के लिए फैंस उनके सोशल अकाउंट पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं. जैसे उनकी कोई फोटो या वीडियो आती है, वैसे ही वायरल हो जाती है. बोल्डनेस देखकर कई लोग इन्हें उर्फी जावेद, सोफिया अंसारी, पूनम पांडे से भी ज्यादा बोल्ड और सेक्सी बताते हैं. 

 

कई बेहतरीन सितारों के साथ काम किया

7/9
कई बेहतरीन सितारों के साथ काम किया

नम्रता मल्ला ने भोजपुरी सिनेमा के कई बेहतरीन सितारों के साथ काम किया है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

 

कर्वी फिगर दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती

8/9
कर्वी फिगर दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती

अपनी तस्वीरों में नम्रता मल्ला फैंस को अपना कर्वी फिगर दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है और एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दिख कर लोगों के दिलों को धड़का देती हैं. 

 

नम्रता मल्ला को जमकर लोग फॉलो करते

9/9
नम्रता मल्ला को जमकर लोग फॉलो करते

सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला को जमकर लोग फॉलो करते हैं. जैसे उनकी कोई फोटो या वीडियो आती है, वैसे उसे पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ जाते हैं.