Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2010249
photoDetails1rajasthan

अवनीत कौर ने ट्रेडिशनल अवतार में शेयर की दिलकश फोटोज, टिक गई फैंस की निगाहें

Avneet Kaur Viral Photos: टेलीविजन के छोटे परदे से बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर अपनी तगड़ी पहचान बनाने वाली अवनीत कौर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वर्तमान में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बन चुकी अवनीत कौर की पॉपुलैरिटी किसी बड़े सेलिब्रिटी की तरह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर लाखों दिलों पर राज करने वाली अवनीत कौर आए दिन सोशल मीडिया में लोगों को अपना दीवाना बनाए रखती हैं. 

 

करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी

1/7
 करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी

हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसमें उनका ट्रेडिशनल अवतार देखकर उनके चाहने वाले एक बार फिर से उन पर फिदा हो गए हैं. अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टेलीविजन की दुनिया से की थी. अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक दमदार तस्वीर अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती हैं. 

 

बालों में हेयर स्टाइल बना रखा था

2/7
बालों में हेयर स्टाइल बना रखा था

हाल ही में उन्होंने ट्रेडिशनल अवतार की कुछ तस्वीरें जब चाहने वालों के साथ शेयर की तो उनके फैंस उन पर फिदा हो गए. शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत कौर ने अपने बालों में हेयर स्टाइल बना रखा था और उन्होंने बेहद खूबसूरत लहंगा पहन रखा था. इस दौरान उनकी मैचिंग की ज्वैलरी उनके लुक को और भी ज्यादा स्पेशल बना रही थी. 

 

ट्रेडिशनल आउटफिट में एकदम अप्सरा जैसी नजर आ रही

3/7
ट्रेडिशनल आउटफिट में एकदम अप्सरा जैसी नजर आ रही

प्रिंटेड ग्रीन कलर के लहंगे में अवनीत कौर को देखकर के किसी का भी दिल उन पर फिदा हो जाएगा. अवनीत कौर ट्रेडिशनल आउटफिट में एकदम अप्सरा जैसी नजर आ रही हैं. उनका यह अंदाज देखकर उनके हेटर्स की भी आंखें फटी की फटी रह गई. वहीं शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत कौर ने एक से बढ़कर एक किलर पोज देकर के सबके दिलों पर छुरियां चला दीं. 

 

कानों में बड़े-बड़े झुमके पहन रखे

4/7
कानों में बड़े-बड़े झुमके पहन रखे

इन तस्वीरों में अवनीत कौर ने अपने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहन रखे हैं. वही ब्लाउज काफी हद तक बैकलेस है शेर की गई तस्वीरों में अवनीत कौर ने अपनी नजरों का जादू भी बेहद ही खूबसूरती से चलाया है.

 

 

 

कम समय में कमाया नाम

5/7
कम समय में कमाया नाम

बता दें कि अवनीत कौर ने बेहद ही कम उम्र में सफलता कैसा मुकाम हासिल कर लिया है, जहां तक पहुंचने में लोगों को सालों साल लग जाते हैं. 

अवनीत कौर के हर स्टाइल को उनके फैंस काफी पसंद करते

6/7
अवनीत कौर के हर स्टाइल को उनके फैंस काफी पसंद करते

बीते दिनों आई फिल्म टीकू वेड्स शेर में अवनीत कौर ने अपने आप से 20 साल बड़े एक्टर के साथ लिपलॉक को लेकर जमकर सुर्खियां भी बटोरी थी अवनीत कौर के हर स्टाइल को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. जैसे ही वह कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, वैसे ही उनके चाहने वाले उसे पर कमेंट करना शुरू कर देते हैं. 

 

32 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

7/7
32 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

लहंगे वाली तस्वीरों को शेयर करते हुए अवनीत कौर ने कैप्शन दिया है- शादी का सीजन है. अवनीत कौर इन तस्वीरों में काफी ग्लैमरस और अट्रैक्टिव लग रही हैं. उनके खूबसूरत लुक से आपकी निगाहें 1 मिनट के लिए भी नहीं हटा पाएंगे. अवनीत कौर को इंस्टाग्राम पर 32 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.