Parineeti-Raghav Wedding: राघव चड्ढा की दुल्हनिया के लहंगे की कीमत जान उड़ जाएंगे होश, दोस्त मनीष मलहोत्रा देंगे ब्राइड परिणीति को रॉयल टच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1884286

Parineeti-Raghav Wedding: राघव चड्ढा की दुल्हनिया के लहंगे की कीमत जान उड़ जाएंगे होश, दोस्त मनीष मलहोत्रा देंगे ब्राइड परिणीति को रॉयल टच

Parineeti-Raghav Wedding: आप के लोकप्रिय नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड की परि जल्द ही राजस्थान के लेक सिटी उदयपुर में सात फेरे लेने वाले है. वहीं ये भी तय किया जा चुका है कि परिणीति अपनी फेरीटेल शादी के लिए किस स्टार डिजाइनर के डिजाइन किए आउटफिट्स को पहन कर राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनेगी. 

Parineeti Raghav Wedding

Parineeti-Raghav Wedding: आप के लोकप्रिय नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड की परि जल्द ही राजस्थान के लेक सिटी उदयपुर में सात फेरे लेने वाले है.  24 सितंबर दिन रविवार को यह फेरीटेल लव स्टोरी मुक्ममल होते हुए शादी के बंधन में बंध जाएगी. जिसके लिए घराती बराती के साथ साथ पूरा उदयपुर सज चुका है. 
इसकी तैयारी जोर शोर से शुरू है. शादी का खाने का मेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट, हल्दी ,मेंहदी औऱ संगीत के सभी कार्यक्रमों की तैयारी लगभाग पूरी हो चुकी है. रस्में चालू है. वहीं ये भी तय किया जा चुका है कि परिणीति अभी फेरीटेल शादी के लिए किस स्टार डिजाइनर के डिजाइन किए आउटफिट्स को पहन कर राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनेगी. 

यह भी पढ़ेंः Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding:राघव की दुल्हनिया बनने को तैयार परिणीति, चूड़ा सेरेमनी के बाद रात में मनेगी लेट्स पार्टी लाइक इट्स 90

डिजाइनर जोड़े में सजेंगी परिणीति

शादी सबके लिए खास होती है. फिर चाहे वह आम कप्लस की हो या सेलेब्स की. लेकिन जब इस में राजनीति और बॉलीवुड का तड़का लगता है, तब यह बहुत खास हो जाती है. इसी कारण इनके परिवार वाले और यह कपल खुद अपनी तैयारी में कोई  कसर नहीं रहने देना चाहता है. शादी 24 सितंबर को है लेकिन इसके प्री-वेडिंग फंक्शन्स दो दिन पहले ही लेक सिटी के लीला पैलेस में शुरू हो जाएंगा.  हर एक रस्म के लिए एक्ट्रेस ने अलग आउटफिट पहनने की प्लानिंग की है. इसके लिए उन्होंने अपने दोस्त और स्टार डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को चुना है. 

बेसिक सॉलिड पेस्टल के लहंगे में सजेगी दुल्हन परिणीति
मिली जानकारी के अनुसार परिणीति और मनीष बेहद अच्छे दोस्त हैं. इसी कारण मनीष  यह बेहतर तरीके से जानके है कि उनकी जोया को क्या पसंद है. वो अपनी शादी में कैसे कपड़े पहनना पसंद करेगी. वो शुरू से ही अपनी चॉइस को लेकर क्लियर थीं कि वो मनीष मल्होत्रा ब्राइड बनना चाहती हैं. सोर्स के मुताबिक परिणीति ने अपनी शादी के लिए बेसिक सॉलिड पेस्टल कलर का लहंगा चुना है. इस लहंगे की किमस फिलहाल अभी रिवील नहीं की गई है, लेकिन मनीष मलहोत्रा के लहंगों की कीमत की बात की जाए  4से 18 लाख तक की होती है, तो  जाहिर है परिणीति ने भीमनीष  का बेहतरीन स्टाइल ही चुना होगा.   इसे वो स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ मैच करेंगी. साथ ही राघव के कपडों को भी मनीष ने ही डिजाइन किया था. 

कड़ी सुरक्षा के बीच होगी ये रॉयल होगी वेडिंग 

राघव और परिणीति दोनों  जैसे स्वभाव से ही काफी शांत है. वैसे ही वह अपनी शादी को सिंपल लेकिन रॉयल टच देना चाहते हैं.इसके लिए हा वह राजस्थान के उदयपुर आए है.  वो चाहते हैं कि जो भी गेस्ट आए वो पूरी तरह से सभी फंक्शन्स को एंजॉय करे और सभी रस्मों में शामिल हो. इसके लिए पूरी तैयारी की जा रही है. म्यूजिक से लेकर डेकोरेशन तक सभी कुछ एकदम सटीक तरह से फिट किया जा रहा है. 

परिणीति और राघव  पहुंचे उदयपुर
 22 सितंबर को परिणीति और राघव अपने-अपने परिवार के साथ उदयपुर पहुंचे. 23 को हल्दी-मेहंदी की रस्मों के बाद 24 सितंबर को राघव की सेहरा बंधी होगी और वो नाव में सवार बारात लेकर परिणीति से शादी करने जाएंगे. इस वीआईपी शादी को लेकर होटल मैनेजमेंट भी अलर्ट पर है. शादी के लिए विशेष तौर पर सुरक्षा की व्यवस्था की गई है.  2 दिनों के दौरान कर्मचारियों को किसी भी सूरत में होटल में अंदर स्मार्टफोन ले जाने की पाबंदी रखी गई है. 50 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियों समेत 120 से ज्यादा लग्जरी टैक्सियों को बुक किया गया है. शादी से जुड़े ज्यादातर मेहमान 23 सितंबर को ही उदयपुर पहुंचेंगे.  

यह भी पढ़ें:  राजस्थान- गणेश चतुर्थी पर मोती डूंगरी मंदिर पर सजा प्रथम पूज्य का दरबार, शान से होगा लंबोदर का जन्माभिषेक और पूजन

Trending news