शादी के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आए राघनीति, फैंस बोले-'चंगी जोड़ी'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1887274

शादी के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आए राघनीति, फैंस बोले-'चंगी जोड़ी'

Parineeti Chopra and Raghav Chadha First Look: शादी के बाद आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा और फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा दिल्ली एयरपोर्ट पर दिखाई दिए, जहां उनके चेहरे पर खुशी और नूर दोनों साफ दिखाई दे रहा था. इस दौरान फैंस ने उन्हें देखते हुए कहा कि 'चंगी जोड़ी'.

शादी के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आए राघनीति, फैंस बोले-'चंगी जोड़ी'

Parineeti Chopra and Raghav Chadha First Look: शादी के बंधन में बंधने के बाद आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा और फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज उदयपुर से रवाना हो गए. करीब ढाई बजे राघव चड्ढा अपनी दुल्हनियां परिणीति को लेकर उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां उन्होंने एयरपोर्ट पर खड़े फैंस को हाथ जोड़कर थैक्यू कहा. 

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा प्लेन से दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. बता दें कि उदयपुर के होटल ताज लेक पैलेस और होटल लीला पैलेस में राघव और परिणीति के शादी की सभी रस्मों को शाही अंदाज में पूरा किया गया. 

यह भी पढ़ेंः वायरल हुई परिणीति-राघव की शादी के बाद पहली फोटो, मांग में दिखा सिंदूर पर नहीं पहना मंगलसूत्र

राघनीति की शाही शादी में राजनीति से लेकर बॉलीवुड की जानीमानी हस्तियों ने शिरकत की, जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवत मान, मनीष मल्होत्रा, सानिया मिर्जा, हरभजन सिंह सहित कई हस्तियां सोमवार को उदयपुर से मुंबई के लिए रवाना हुईं. 

दूसरी तरफ शादी के बाद पहले बार परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा हाथों में हाथ डाल दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान परिणीति ने पिंक ड्रेस पहने दिखाई दी. वहीं, राघव चड्ढा व्हाइट शर्ट और ब्लैक पेंट पहने के साथ काला चश्मा लगाए हैंडसम लग रहे थे. साथ ही कपल ने एयरपोर्ट पर रुककर मीडिया से बातचीत करते हुए फोटो क्लिक करवाई. इस दौरान दोनों के चेहरे पर निखार साफ दिखाई दे रहा था. 

यह भी पढ़ेंः वायरल हुईं नए जोड़े राघव-परिणीति की शादी की तस्वीरें, 'राघनीति' के लुक्स ने मचाया बवाल

बता दें कि 24 सितंबर यानी रविवार को राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने शाही अंदाज में एक-दूसरे के साथ शादी कर जन्मों-जन्मों के लिए बंधन में बंध गए हैं. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की यह शादी काफी खास रही. इस अनोखी शादी में राघव चड्ढा अपनी दुल्हन को लेन के लिए घोड़ी या कार में सवार ना होकर शाही नाव पर सवार होकर बारात लेकर पहुंचे थे. इस शाही शादी के लिए होटल लीला पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया था.  

 

 

 

Trending news