जन्मदिन पर जारी हुआ 'भगवंत केसरी' में काजल अग्रवाल का फर्स्ट लुक, 'सत्यभामा' को लेकर आई ये बड़ी अपडेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1744711

जन्मदिन पर जारी हुआ 'भगवंत केसरी' में काजल अग्रवाल का फर्स्ट लुक, 'सत्यभामा' को लेकर आई ये बड़ी अपडेट

Kajal Aggrawal Birthday, hagavanth Kesari, Satyabhama: साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal) ने अपने जन्मदिन पर (Kajal Aggrawal Birthday) अपने फैंस को दो बड़ी खुशखबरी दीं. भगवंत केसरी के मेकर्स ने उनका (Bhagwant Kesari) फर्स्ट लुक जारी किया तो, तो वहीं Kajal Aggrawal ने Satyabhama को लेकर ये बड़ा अपड़ेट दिया है.

 

जन्मदिन पर जारी हुआ  'भगवंत केसरी' में काजल अग्रवाल का फर्स्ट लुक, 'सत्यभामा' को लेकर आई ये बड़ी अपडेट

Kajal Aggrawal Birthday, hagavanth Kesari, Satyabhama: काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal) ने अपने 38वें जन्मदिन पर फैंस को खुशखबरी दी है. बताया जा रहा है कि काजल के पास एक नया प्रोजेक्ट है. उनकी आगामी फिल्म 'सत्यभामा' (Satyabhama) का टीजर 18 जून को, उनके जन्मदिन के एक दिन पहले रिलीज़ हुआ. जिसने उनके सेलिब्रेशन को दो गुना कर दिया. नंदामूरी बालकृष्ण की भगवंत केसरी (Bhagwant Kesari) के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म में काजल के फर्स्ट लुक का पोस्टर भी जारी किया है.

भगवंत केसरी में ऐसी दिखती हैं Kajal Aggrawal

फिल्म के निर्माताओं ने अपने ट्विटर हैंडल पर Kajal Aggrawal के फर्स्ट लुक का पोस्टर उनके जन्मदिन पर रिलीज किया. जिसमें काजल को पिंक साड़ी पहने हुए दिखाया गया है और उन्होंने बड़े आकार के चश्मे पहने हैं. वह एक किताब पकड़ती हुई दिखाई देती हैं, और एक किताब की अलमारी के पास बैठकर फोन पर बातचीत कर रही हैं.

इस अनाउंसमेंट के बाद से ही दर्शकों में उत्साह का माहौल है. निर्देशक अनिल रवीपुड़ी (Anil Ravipudi) की फिल्में पिछले समय में धमाकेदार रही हैं. उनकी फिल्में जैसे 'एफ3' (F3), 'सरिलेरू नीकेव्वरु' (Sarileru Neekevvaru), 'एफ2' (fun and frustration)  और 'राजा द ग्रेट' (Raja the great) बड़े हिट रही हैं.

काजल अग्रवाल का जन्मदिन हुआ खास

Bhagwant Kesari, 'शाइन स्क्रीन्स' (Shine Screens) के बैनर तले निर्मित हो रही है. टीम ने ट्विटर पर लिखा, "टीम #BhagvanthKesari ने हमेशा आकर्षक काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal) को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. आशा है कि आपकी आकर्षक मौजूदगी दर्शकों को बड़ी स्क्रीन पर मोहित करेगी."

निर्देशक ने भी ट्विटर पर काजल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, "हमेशा आकर्षक काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal) को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आशा है कि आपकी प्रतिभा और करिश्मा बड़ी स्क्रीन पर दर्शकों को मोहित करता रहेगे."

काजल की 60वीं फिल्म है 'Satyabhama' 

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पेज्स पर आगामी एक्शन फिल्म (Satyabhama) के शीर्षक और टीजर को साझा किया. इस फिल्म में काजल को पुलिसवाला के रूप में दिखाया जाएगा. 'Singham' अभिनेत्री ने पोस्ट की कैप्शन में लिखा, "मेरा अगला प्रोजेक्ट एक सुपर टैलेंटेड टीम के साथ! कुछ ऐसा जो मैंने पहले कभी नहीं किया है. आशा है कि यह आपको पसंद आएगा."

Trending news