Jawan trailer launch Live : शाहरुख खान और विजय सेतुपति की 'जवान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन मोड में दिखे किंग खान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1849668

Jawan trailer launch Live : शाहरुख खान और विजय सेतुपति की 'जवान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन मोड में दिखे किंग खान

Jawan trailer launch: किंग खान की आने वाली फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. शाहरुख खान की इस मूवी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वहीं, अब ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए और ज्यादा उत्साहित हो गए हैं.  

 

Jawan trailer launch Live : शाहरुख खान और विजय सेतुपति की 'जवान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन मोड में दिखे किंग खान

Jawan trailer : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मूवी जवान (Jawan) रिलीज होने के लिए तैयार है. फैंस इसका लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे. आज जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, फैंस इसे देखकर दीवाने हो गए. बता दें, कि Shah Rukh Khan स्टारर इस मूवी में कई दमदार एक्टर हैं, जिनमें साउथ के धांसू अभिनेता विजय सेतुपति, अभिनेत्री नयनतारा, थलपति विजय, दीपिका पादुकोण और प्रियामणि के नाम शामिल हैं. 

कब रिलीज होगी शाहरुख खान की जवान

बताया जा रहा है, कि जवान 7 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन में रिलीज होने वाली है. ट्रेलर से पहले शाहरुख ने जवान का प्रीव्यू शेयर किया था, जिसमें वो अलग-अलग लुक में नजर आ रहे थे. प्रिव्यू में फैंस को दीपिका पादुकोण की झलक भी देखने को मिली थी. तब फैंस ट्रेलर के लिए बेहद एक्साइटेड थे. बता दें कि इस मूवी में आपको कई हास्य कलाकर भी देखने को मिलेंगे जिनमें सुनील ग्रोवर और योगी बाबू का नाम शामिल है.

यहां देखें ट्रेलर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

जवान का ट्रेलर हुआ रिलीज

जवान में शाहरुख खान ने काफी मेहनत की है. उनके लुक पर काफी काम किया गया है. वह फिल्म में 5 अलग-अलग लुक्स में दिखने वाले हैं. उनके पांचों लुक रिवील हो चुके हैं. वहीं, फिल्म को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. इस मूवी का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था, जो 7 सितंबर को खत्म होने जा रहा है. अब देखना ये होगा कि जवान सिनेमाघरों में क्या कमाल दिखाएगी.

जवान की स्टार कास्ट

जवान को एटली कुमार ने निर्देशित किया है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण का कैमियो है. बात एडवांस बुकिंग की करें तो  लाखों टिकट बिक चुके हैं. जिसे देखकर उम्मीद है कि फिल्म ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है.

यह भी पढ़ें...

रक्षाबंधन से पहले भाई-बहन ने की शादी, भाग कर पहुंचे आंध्र प्रदेश

Trending news