भाई टाइगर श्रॉफ की तरह कृष्णा भी है फिटनेस फ्रीक, देखें Photos
Advertisement

भाई टाइगर श्रॉफ की तरह कृष्णा भी है फिटनेस फ्रीक, देखें Photos

 जैकी श्रॉफ की लाडली  बेटी कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. भाई टाइगर श्रॉफ की तरह कृष्णा भी फिटनेस फ्रीक हैं.

कृष्णा श्रॉफ

Jaipur: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडियो सेंसेशन बन चुकी हैं. पिता और भाई की तरह कृष्णा फिल्म इंडस्ट्री से तो बहुत दूर है लेकिन हॉटनेस और खूबसूरती में वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है.

यह भी पढ़ें-राजस्थानियों के लिए बेहद जरूरी खबर, आधार के साथ ही जनआधार नंबर भी देना जरूरी

सोशल मीडिया पर कृष्णा की बड़ी फैन फॉलोइंग

कृष्णा की सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. कृष्णा अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से अकसर खबरों में बनी होती है, खासकर बिकिनी शूट को लेकर वह छाई रहती हैं.

टाइगर के साथ कृष्णा श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो
हाल ही में कृष्णा ने बड़े भाई टाइगर श्रॉफ के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कुछ सवालों का जवाब दे रहे हैं, जिसमें पता चलता है कि दोनों एक-दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं. जहां टाइगर को मां आयशा श्रॉफ का लाडला बताया जाता है तो वहीं कृष्णा जैकी की लाडली बेटी हैं. इसके अलावा भी भाई-बहन कई दिलचस्प सवालों का जवाब दे रहे हैं.

टाइगर की तरह कृष्णा फिटनेस फ्रीक
वहीं कृष्णा की बात करें तो वह फिटनेस फ्रीक हैं. वह अकसर अपनी वर्कआउट वीडियोज व फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. कई बार वह भाई के साथ भी वर्कआउट वीडियो शेयर कर चुकी हैं. कृष्णा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं. 

वर्कफ्रंट
टाइगर की बात करें तो वह अपनी आगामी फिल्म हीरोपंती 2 के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म में उनके साथ मरजावां एक्ट्रेस तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

Trending news