बॉयफ्रेंड के साथ पूल में उतरी आमिर खान की बेटी, प्यार में सारी हदें की पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205697

बॉयफ्रेंड के साथ पूल में उतरी आमिर खान की बेटी, प्यार में सारी हदें की पार

आमिर खान की बेटी आइरा खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर को लेकर चर्चा में हैं. आइरा खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज डालती रहती हैं. 

बॉयफ्रेंड के साथ पूल में उतरी आमिर खान की बेटी, प्यार में सारी हदें की पार

Jaipur: आमिर खान की बेटी आइरा खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर को लेकर चर्चा में हैं. आइरा खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज डालती रहती हैं. हाल ही में आइरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें डाली हैं. इन तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ पूल में दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें: बारां में तनाव के बाद 3 लोग गिरफ्तार, 5 की तलाश जारी, जानिए क्या है हंगामे की असली वजह

आपको बता दें कि आइरा खान और नूपुर शिखर के रिश्ते को 2 साल हो गए हैं. आइरा ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि दो साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह हमेशा से ऐसा ही था. मैं तुमसे प्यार करती हूं, जितना मैं कर सकती हूं. नूपुर ने इस पोस्ट लिखा है, "आई लव यू टू, यह हमेशा से ऐसा ही होता था, हमने इसे 2 साल पहले ही महसूस किया था." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आइरा और नूपुर की इन तस्वीरों पर काफी रिएक्शन आ रहे हैं. फोटो को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं. तस्वीरों में आइरा खान और नूपुर शिखर पूल में एक दूसरे को प्यार करते नजर आ रहे हैं. आइरा खान ने इस दौरान वाइट, ब्ल्यू और येलो कलर की बिकनी पहन रखी है. फोटो में दोनों बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं. आइरा ने ब्लैक एंड वाइट कलर के सन ग्लासेस कैरी कर रखे हैं. दूसरी तस्वीर में आइरा के ब्वॉयफ्रेंड ने रेड कलर का हेयर बैंड लगा रखा है, वहीं आइरा ने हाथ में ड्रिंक का ग्लास पकड़ रखा है. 

Trending news