Video: एक्ट्रेस सोनम खान ने कहा- अगर आज दिव्या भारती जिंदा होतीं, तो कई लोग...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1752364

Video: एक्ट्रेस सोनम खान ने कहा- अगर आज दिव्या भारती जिंदा होतीं, तो कई लोग...

Divya Bharti, Entertainment: 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस सोनम खान (sonam khan) ने दिव्या भारती (Divya Bharti) से अपनी दोस्ती के बारे में खुल कर बात की है. उन्होंन कहा कि अगर आज Divya Bharti जिंदा होतीं तो इंडस्ट्री में बहुत से लोग बेरोजगार होते.

 

Video: एक्ट्रेस सोनम खान ने कहा- अगर आज दिव्या भारती जिंदा होतीं, तो कई लोग...

Divya Bharti, Entertainment: फिल्म 'त्रिदेव' के मशहूर गाने के लिए बेहद फेमस एक्ट्रेस सोनम खान (sonam khan) ने एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) के साथ अपनी दोस्ती पर खुलकर बातें कीं. sonam khan ने कहा कि दिव्या भारती एक महानायिका थीं. उन्होंने कहा कि उनके बीच कभी भी कोई कॉम्पिटीशन नहीं था. अभिनेत्री ने इसके अलावा एक मजेदार किस्से की भी याद दिलाई, जब वे एक दूसरे की कमर के साइज को लेकर कर कॉम्पिटीशन कर रही थीं.

सोनम ने सिद्धार्थ कन्नन (Siddharth Kannan) से एक इंटरव्यू में कहा कि हमारे बीच (उनकी और दिव्या भारती ) सब अच्छा था क्योंकि हम एक ही उम्र के थे, हम एक दूसरे के साथ हंसते थे और हमारे बीच कोई कॉम्पिटीशन नहीं था. उन्हें यह भी पता था कि मैं अभिनय छोड़ने जा रही हूँ. वह बहुत अच्छी थीं. अगर आज वह इस दुनिया में नहीं हैं. अगर वो अभी भी जिंदा होतीं तो बहुत से लोग बेरोज़गार होते."

देखिए सोनम ने Divya Bharti के बारे में क्या कहा...

उन्होंने कहा कि दिव्या अपनी मस्ती में रहती थीं और ऐसे लोग बहुत कम देखने को मिलते हैं. पूरी दुनिया को यह मालूम है कि वह कैमरे के सामने जादू बिखेर देती थीं. उनका रूप अद्भुत था और वह बहुत ही बोल्ड लड़की थीं. वह लोगों को सीधे जवाब देती थीं, चाहे वह कोई भी टॉपिक हो."

विश्वात्मा के दौरान हमने नापी कमर

sonam khan ने कहा कि कि मुझे आज भी याद है, हम अफ्रीका में खड़े थे, जब विश्वात्मा (vishwatma) शूट हो रही थी. हम आईने के सामने खड़े हुए थे और देखा कि किसकी कमर की साइज छोटी है. यह एक वाकया है जिसे मैं याद करती हूँ. उनकी कमर मेरी से और भी छोटी थी.

आज भी  Divya Bhart के फैंस के पेज को देखती हैं...

उन्होंने कहा कि Divya Bharti 5 अप्रैल  1993 को सिर्फ 19 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गईं. पुलिस ने रिपोर्ट किया कि मुंबई में वह अपनी पांचवीं मंजिल की बालकनी गिरीं, उस वक्त वह नशे की हालत में थीं. सोनम खान ने कहा कि वह एक महानायिका थीं. आज भी मैं उसके फैन पेजों को इंस्टाग्राम पर देखती हूँ. लोग उसके बारे में मुझसे मैसेज भी करते हैं.

यह भी पढ़ें...

पुतिन बोले- हमारी पीठ पर छुरा घोंपा, वैगनर ग्रुप ने कहा- रूस को जल्द मिलेगा नया PM

Trending news