Ganesh Chaturthi 2022: बॉलीवुड सितारों के घर इस अनोखे अंदाज में हुआ बप्पा का स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1331127

Ganesh Chaturthi 2022: बॉलीवुड सितारों के घर इस अनोखे अंदाज में हुआ बप्पा का स्वागत

वही बॉलीवुड नगरी में भी सेलेब्स ने गजानन का अपने- अपने घर में धूमधाम से स्वागत किया है. भाईजान की बहन अर्पिता ने भी गणेश उत्सव के मौके पर अपने घर पर बप्पा का वेलकम किया. 

Ganesh Chaturthi 2022: बॉलीवुड सितारों के घर इस अनोखे अंदाज में हुआ बप्पा का स्वागत

पश्चिमी भारत से लेकर पूरे देशभर में बप्पा मोरया की धूम मची हुई हैं.  बप्पा के आगमन के लिए बड़े-बड़े पंडालों में साज- साजवट अलग-अलग थीम पर की गई है. गणपति का आगमन कल हो चुका है. हर गली-मोहल्ले में गाजे-बाजे के साथ गणपति विराजमान हुए हैं. 10 दिनों तक पूजा-अर्चना के बाद उनका विसर्जन कर दिया जाएगा. 

fallback

भाईजान ने कैप्शन में लिखा 'गणपति बप्पा मोरया'

वही बॉलीवुड नगरी में भी सेलेब्स ने गजानन का अपने- अपने घर में धूमधाम से स्वागत किया है. भाईजान की बहन अर्पिता ने भी गणेश उत्सव के मौके पर अपने घर पर बप्पा का वेलकम किया.  इस मौके पर उनके घर भाई सलमान खान समेत कई सितारे पूजा में शामिल हुए.  भाईजान ने एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे गणपति बप्पा की पूजा में हिस्सा ले रहे है.  वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में 'गणपति बप्पा मोरया' लिखा हैं. वीडियो में दबंग खान बप्पा की आरती उतराते और ताली बजाते हुए दिख रहे हैं. 

 

सारा ने किया मां के साथ बप्पा का वेलकम 
बात करते है अगली सेलेब्स सारा अली खान की. वैसे तो सारा आए दिन अपने इंस्टा पर कुछ न कुछ नया शेयर करती रहती हैं. पर इस बुधवार उन्होंने भी अपने साथ इंस्टाग्राम पर बप्पा के स्वागत की तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने ऑरेंज और येलो कलर का ट्रेडिशनल ड्रेस पहना था.  वहीं अमृता सूट-सलवार में नजर आयी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tusshar Kapoor (@tusshark89)

बप्पा के साथ तुषार और उनके बेटे का पोज
फिल्म जगत के साथ-साथ छोटे पर्दे की निर्देशक एकता कपूर के भाई तुषार कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.  जिसमें उन्होंने अपने घर में विघ्नहर्ता का जोरदार स्वागत किया है. फोटोस में वह अपने बेटे के साथ बप्पा के आगे पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

fallback

शिल्पा शेट्टी के ईको फ्रेंडली गणपती
शिल्पा शेट्टी भी पिछले कई सालों से अपने घर विघ्नहर्ता को बैठा रही हैं.  अभिनेत्री हर साल मुंबई के लालबाग गणपति से बप्पा की ईको फ्रेंडली मूर्ति अपने घर लेकर आती हैं. इस बार भी उन्होंने अपने घर ईको फ्रेंडली बप्पा बैठाए हैं.  हालांकि इस बार शिल्पा के घर पर बप्पा का आगमन सोमवार को हुआ था. 

 

श्रद्धा के फेवरेट 10 दिन
श्रद्धा कपूर ने भी बुधवार को गणपति जी को हग करके अपने ऑफिसल एंकाउट से फोटोस शेयर की हैं. उन्होंने फोटोस शेयर करके कैप्शन में  माय फेवरेट 10 दिन लिखा हैं. फोटोस में श्रद्धा को लाल और हरे रंग की साड़ी और मराठी नथ में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस इस लुक में काफी प्यारी लग रही हैं.

मनोरंजन की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

यह भी पढे़ं- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढे़ं- महरीन काजी की सहेलियों ने लूट लिया उनके फैंस का दिल, बोले- ऑरेंज सूट वाली बड़ी क्यूट है

 

Trending news